Shah Rukh Khan की फ़िल्म 'पठान' के सेट पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और जूनियर आर्टिस्ट के बीच 'वॉर', जानें क्या हुआ था

सेट पर एक लाइटमैन को चोट लग गयी थी और उसकी देखभाल की जा रही थी। चोट गंभीर नहीं थी। लेकिन एक जूनियर आर्टिस्ट इसे सर्कुलेट करने की गरज से उसका वीडियो बना रहा था। सिद्धार्थ ने उसे ऐसा ना करने के लिए कहा मगर वो नहीं माना

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:50 AM (IST)
Shah Rukh Khan की फ़िल्म 'पठान' के सेट पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और जूनियर आर्टिस्ट के बीच 'वॉर', जानें क्या हुआ था
Shah Rukh Khan Shoots For Pathan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फ़िल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। बुधवार को ख़बर आयी कि फ़िल्म के सेट पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और उनके असिस्टेंट के बीच हाथापाई हो गयी। हालांकि, बाद में इस ख़बर का दूसरा वर्ज़न भी सामने आया, जिसमें निर्देशक द्वारा असिस्टेंट को थप्पड़ मारने का खंडन किया गया।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक ने एक क्रू मेम्बर से फोन पास ना रखने को कहा था, लेकिन असिस्टेंट ने इसे नज़रअंदाज़ कर दिया। जब सिद्धार्थ ने उसे टोका तो दोनों के बीच बहस होने लगी। गर्मागर्मी बढ़ी तो सिद्धार्थ ने असिस्टेंट पर हाथ उठा दिया, जिस पर असिस्टेंट ने भी सिद्धार्थ को वापस थप्पड़ जड़ दिया। इस वजह से सेट अफरातफरी मच गयी और शूटिंग रोकनी पड़ी।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी कहा गया कि यशराज फ़िल्म्स ने असिस्टेंट को निकाल दिया है। हालांकि, इसके बाद ट्रेड सूत्रों के हवाले से घटना का एक और वर्ज़न सामने आया, जिसमें घटना का पूरा ब्योरा दिया गया था।  

ट्रेड सोर्स ने बताया कि सिद्धार्थ और असिस्टेंट के बीच झगड़ा होने की ख़बरें ग़लत हैं। सिड और उनकी टीम के बीच मधुर संबंध हैं और सालों से वो एक-दूसरे को जानते हैं। साथ काम कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि सेट पर एक लाइटमैन को चोट लग गयी थी और उसकी देखभाल की जा रही थी। चोट गंभीर नहीं थी। लेकिन, एक जूनियर आर्टिस्ट इसे सर्कुलेट करने की गरज से उसका वीडियो बना रहा था।

सिद्धार्थ ने उसे ऐसा ना करने के लिए कहा, मगर वो नहीं माना और चोरी से फिर बनाने लगा। इसलिए सिद्धार्थ ने उसे कड़ाई के साथ फोन देने के लिए कहा। सिड को इस बात से तकलीफ थी कि वो इतनी असंवेदनशीलता कैसे दिखा रहा है। जूनियर कलाकार ने आक्रामक होने की कोशिश की, लेकिन सिक्योरिटी वालों ने उसे सेट से बाहर कर दिया। सूत्र ने इस बात से इनकार किया कि सेट पर हाथापाई हुई। बता दें, सिद्धार्थ आनंद ने इससे पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बेहद कामयाब फ़िल्म वॉर को निर्देशित किया था।

chat bot
आपका साथी