फवाद खान को तमाम कंट्रोवर्सी के बीच मिली खुशखबरी, बने बेटी के पिता!

पिछले कुछ अर्से से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने की बात चल रही है, जिसको लेकर काफी शोर-शराबा हो रहा है। फिलहाल फवाद अपनी नन्ही परी के लिए खुश होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2016 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2016 07:10 AM (IST)
फवाद खान को तमाम कंट्रोवर्सी के बीच मिली खुशखबरी, बने बेटी के पिता!

मुंबई। पाकिस्तान कलाकारों पर बैन करने को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी के बीच फवाद खान को एक ऐसी खबर मिली है, जो उनके चेहरे की मुस्कान को चौड़ा कर देगी। हैंडसम एक्टर फवाद बेटी के पिता बन गए हैं।

खबरों के मुताबिक फवाद की बेटर हाफ सदफ खान ने मंगलवार को बेटी को जन्म दिया। मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं। फवाद और सदफ का ये दूसरा बेबी है। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम है अयान है। फवाद और सदफ की शादी 2005 में हुई थी। फवाद को पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी बधाई दी है, जो इस साल 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के रोमांस की सबसे बोल्ड तस्वीर

Congratulations @_fawadakhan_ on the arrival of your Beautiful baby Girl!!! 💗💗💗 A cradle full of happiness & health for you & Family!!! ⭐️🎈✨

— MAWRA HOCANE (@MawraHocane) October 4, 2016

फवाद करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक अहम रोल में दिखाई देंगे। फवाद इसी वजह से काफी वक्त पहले अपने मुल्क लौट गए थे क्योंकि वो पिता बनने वाले थे और उनको अपनी पत्नी की देखभाल करनी थी। हालांकि कुछ लोगों ने फवाद के जाने को एमएनएस की धमकी के असर के तौर पर देखा था।

पाक कलाकार विरोध- जावेद अख्तर को नहीं लगता इस फिल्ममेकर का कोई कुसूर

पिछले कुछ अर्से से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने की बात चल रही है, जिसको लेकर काफी शोर-शराबा हो रहा है। मगर इस सबसे दूर फवाद फिलहाल अपनी नन्ही परी के लिए खुश होंगे। हमारी तरफ से भी उन्हें बधाई।

chat bot
आपका साथी