आमिर खान पर आजकल कोई धौंस जमाता है, वो किरण राव नहीं हैं

आमिर खान इन दिनों विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में काम कर रहे हैं , जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 21 Oct 2017 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2017 12:11 PM (IST)
आमिर खान पर आजकल कोई धौंस जमाता है, वो किरण राव नहीं हैं
आमिर खान पर आजकल कोई धौंस जमाता है, वो किरण राव नहीं हैं

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ काम कर रातों रात मशहूर हो गईं फ़ातिमा सना शेख़ ने कहा है कि आमिर खान के साथ उनकी दोस्ती इतनी अच्छी हो गई है कि वो तो उन पर धौंस भी जमाने लगी हैं।

दंगल के बाद अब आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में काम कर रहीं फ़ातिमा ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वो आमिर खान को अब इतना अपना मानने लगी हैं कि उनके लिए आमिर खान घर की उस मुर्गी बराबर हो गए हैं। मैं आमिर खान पर धौंस जमाती हूँ। इस मौके पर जब उनके लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,'फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में मेरा लुक भी आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसा ही कुछ कुछ है। जब फिल्म रिलीज़ होने के करीब आएगी तब वह भी बाहर आ जायेगा लेकिन तब तक नहीं। हाल के दिनों में कई बार फ़ातिमा को आमिर खान के साथ कई समारोह में देखा गया है।

यह भी पढ़ें:रजनीकांत से टकराने के लिए अक्षय कुमार करेंगे अपनी आवाज़ में ऐसा बदलाव

 

आमिर खान उनके मेंटर जैसे हैं और फ़ातिमा को काफ़ी प्रमोट करते हैं। बताया जाता है कि फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में फ़ातिमा का चयन आमिर खान की वजह से ही हुआ है।

chat bot
आपका साथी