Exclusive: श्रद्धा कपूर ने किया ऐसा काम, फ़रहान ने बनाया 'रॉक ऑन 2' का हिस्सा

श्रद्धा फ़िल्म देखकर इतना गदगद हो गयी थीं कि कई दिनों तक वो अपने घर में इसी फ़िल्म के गानों पर थिरकती नजर आती थीं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 07:03 PM (IST)
Exclusive: श्रद्धा कपूर ने किया ऐसा काम, फ़रहान ने बनाया 'रॉक ऑन 2' का हिस्सा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म 'रॉक ऑन 2' रिलीज़ के लिए तैयार है। श्रद्धा कपूर ने इस फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट को ज्वाइन किया है। फ़रहान ने उनके बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है।

'रॉक ऑन' के सीक्वल 'रॉक ऑन 2' की लीड स्टार कास्ट में इस बार श्रद्धा कपूर और शशांक अरोरा की एंट्री हुई है।फ़रहान अख़्तर ने जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत के दौरान बताया कि कि इस फ़िल्म में श्रद्धा के आने की ख़ास वजह श्रद्धा खु़द भी हैं, क्योंकि श्रद्धा ने जब रॉक ऑन का पहला भाग देखा था, उस वक़्त वह स्कूल में थीं। तभी अपने माता -पिता के सामने ये एलान कर दिया था कि कभी भी अगर इस फिल्म का दूसरा हिस्सा बना तो वे ही इस फिल्म में होंगी। श्रद्धा फ़िल्म देखकर इतना गदगद हो गयी थीं कि कई दिनों तक वो अपने घर में इसी फ़िल्म के गानों पर थिरकती नजर आती थीं, क्योंकि वह खुद भी गाने की शौक़ीन रही हैं।

ऐश्वर्या राय के लिए ये क्या बोल गए करण के स्टूडेंट वरूण धवन

फ़रहान ने बताया कि हमने जब उन्हें कहानी सुनायी तो उन्होंने ख़ुद यह क़िस्सा हमसे शेयर किया था और उस वक़्त से ही उन्होंने कह दिया था कि वह इस फ़िल्म के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इस तरह वो फ़िल्म का अहम् हिस्सा बनीं। 'रॉक ऑन 2' 11 नवम्बर को रिलीज़ होने जा रही है।

chat bot
आपका साथी