फराह का यह खास तोहफा दीपवीर के लिए, दीपिका के भाई ने लिखा ये इमोशनल लेटर

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी 14 नवंबर को हो चुकी है। 15 नवंबर को सिंधी रिति-रिवाज से शादी होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:57 AM (IST)
फराह का यह खास तोहफा दीपवीर के लिए, दीपिका के भाई ने लिखा ये इमोशनल लेटर
फराह का यह खास तोहफा दीपवीर के लिए, दीपिका के भाई ने लिखा ये इमोशनल लेटर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका और रणवीर की 14 नवंबर को कोंकणी अंदाज में शादी संपन्न हो गयी है. अब 15 नवंबर को दोनों की सिंधि रिति रिवाज से शादी संपन्न होगी. खास बात यह है कि भारत समेत पाकिस्तान में भी उनके चर्चे हैं.

ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी है, जिनमें से खबर है कि फराह खान जिन्होंने दीपिका को इंडस्ट्री में पहली बार लॉन्च किया था, उन्हें खास तोहफा दिया है. उन्होंने रणवीर और दीपिका के हाथों का इंप्रेशन लेकर पर्सनलाइज्ड इंप्रेशन दिया है. फराह खान ने उन्हें उस दिन सरप्राइज कर दिया, जिस दिन दोनों फराह के घर खुद शादी का न्योता देने पहुंचे थे. फराह ने घर पर भावना जसारा जो कि कास्टिंग आर्टिस्ट हैं, उन्हें बुलाया था और उनके हाथों से इसे बनवाया. खुद रणवीर और दीपिका भी यह आइडिया देख कर पूरी तरह हैरान हो गये थे.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My baby’s getting married!! Lov u @deepikapadukone n @ranveersingh .. for coming home ♥️now just follow all the instructions on the card i gave you ll😄

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Nov 7, 2018 at 5:05am PST

लेकिन दोनों को ही यह तोहफा बेहद पसंद आया. वहीं दीपिका की कजिन भाई अमित पादुकोण ने ट्विटर पर दोनों के लिए ही प्यार भरा मेसेज लिखा है. उन्होंने लिखा है कि यह एक मैजिकल वीक रहा. पूरी तरह से प्यार में डूबा हुआ. परियों की शादी वाले इस प्यार की आत्माओं का मिलन हुआ है. रणवीर का हमारे परिवार में स्वागत है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि दीपिका आप इससे कम डिजर्व नहीं करती हैं.   

Magical week, steeped purely in love. Fairy-tale union of the two most kind, beautiful souls. @RanveerOfficial Welcome to the fam! you've dethroned me as filmiest, but I'll cope 😉🤗 @deepikapadukone Never seen you happier; you deserve no less! 😘 #ladkiwale #DeepVeerKiShaadi pic.twitter.com/RaT86A9QXw— Amit Padukone (@APadukone) November 14, 2018

यह भी पढ़ें: रणवीर और दीपिका की शादी: इंटरनेट पर आने लगी हैं कुछ तस्वीरें

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

May you LOVE happily ever after! #soninlawlove 😜#marriageblessings @deepikapadukone @ranveersingh ♥️♥️♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Nov 7, 2018 at 5:22am PST

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान के घर पहुंचे ट्विटर के सीईओ, दोनों ने किया यह काम

chat bot
आपका साथी