Exclusive नाम शबाना में दिखाई देने वाली एली एवराम क्यों सीख रही हैं मार्शल आर्ट्स

अक्षय की तारीफ करते हुए एली ने आगे बताया कि काफी अनुशासित और उम्दा अभिनेता है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 03:29 PM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 04:02 PM (IST)
Exclusive नाम शबाना में दिखाई देने वाली एली एवराम क्यों सीख रही हैं मार्शल आर्ट्स
Exclusive नाम शबाना में दिखाई देने वाली एली एवराम क्यों सीख रही हैं मार्शल आर्ट्स

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस एली एवराम को आप अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'नाम शबाना' में देख सकेंगे। खैर फिल्म अगले महीने आने वाली है, लेकिन फिर एली क्यों मार्सल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रही हैं। चलिए उन्हीं से जानते हैं।

एक्ट्रेस एली एवराम फिल्म 'नाम शबाना' में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनकी गेस्ट अपीयरेंस है। ये तो आपको पता ही होगा कि अक्षय कुमार मार्सल आर्ट्स एक्सपर्ट हैं और वे इसकी ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। लेकिन अब एली एवराम भी एेसा ही कुछ करने जा रही हैं। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत के दौरान खुद एली ने यह बात स्वीकारी। एली ने बताया कि, वे मार्शल आर्ट्स सीख रही हैं। उन्होंने बताया कि, जल्द ही वे इस ट्रेनिंग से जुड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं। फिल्म 'नाम शबाना' में अक्षय और एली के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुख्य भूमिका दिखाई देंगी।

Exclusive : क्या आपको पता है कंगना रनौत का सबसे

आपको बता दें कि, एली की मां भारत आई हुई हैं, जिन्होंने चेन्नई में हुए एक स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। एली की मां मारिया ग्रांलंद भी एक सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं। उनकी फिल्म 'फैनी एंड अलेक्जेंडर' को चार ऑस्कर अवार्ड्स मिल चुके हैं। एली भी पहली बार मां के साथ चेन्नई में हुए स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल में हिस्सा लेने गई थीं। एली ने इसका एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, गीता रामानुजन की स्टोरी टेलिंग उन्हें बहुत पसंद आई। एली ने कहा, इसके अलावा मां मारिया भी ग्रेट स्टोरी टेलर हैं और बचपन माँ की ग्रीक कहानियों को सुनकर ही बिता है। एली इसे अपने अदाकारी के लिए भी अहम् मानती हैं। उन्होंने आगे बताया कि इससे उनके किरदार को जीने में मजा आता है और अपने किरदार के द्वारा वह एक्टिंग के माध्यम से ऑडिएंस से कनेक्ट होती हैं।

Exclusive: कंगना रनौत के लिए लाइन में खड़े होने को तैयार हैं ये ज़नाब

जागरण डॉट कॉम से एली हिंदी में ही बात कर रही थी। इस बारे में जब उनसे पूछा गया तब उन्होंने बताया कि वो अाजकल सभी से हिंदी में ही बात करती हैं। इससे उनकी हिंदी बोलने की प्रैक्टिस हो जाती है। अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव बताते हुए एली ने बताया कि एक बार वो उनके साथ शो में डांस कर रही थी तब अक्षय ने उनके साथ एक ऐसा प्रैंक किया कि उन्हें शर्मिंदगी महसूस होने लगी। वह किस्सा इस प्रकार है कि अक्षय ने डांस पूरा होने के बाद उनसे कुछ और स्टेप्स करने को कहे जोकि रिकॉर्ड भी नहीं हो रहे थे और ना ही कोरियोग्राफर ने उन्हें करने के ये ट्रेन किया था। खास बात यह है कि डांस के स्टेप्स अजीब थे।

एक कलाकार का दर्द, जानिये महाभारत के इस किरदार सा क्यों बेचैन रहते हैं नाना पाटेकर

खैर अजीब डांस करने के बाद उन्हें बताया गया कि यह तो अक्षय का प्रैंक था। इसके बाद उन्हें अक्षय के सेंस ऑफ ह्यूमर का पता चला। अक्षय की तारीफ करते हुए एली ने आगे बताया कि काफी अनुशासित और उम्दा अभिनेता है।

chat bot
आपका साथी