Exclusive : इरफ़ान ने अपनी बेटी को दिए Acting के खास टिप्स

वाकई दिशिता लकी हैं कि उन्हें अभी से इरफ़ान जैसे अभिनेता से एक्टिंग के गुर सीखने के मौके मिल रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2017 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2017 04:39 PM (IST)
Exclusive : इरफ़ान ने अपनी बेटी को दिए Acting के खास टिप्स
Exclusive : इरफ़ान ने अपनी बेटी को दिए Acting के खास टिप्स

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' में दिशिता सहगल इरफ़ान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। इरफ़ान रियल लाइफ में भी किड्स लवर हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म के सेट पर अपनी ऑनस्क्रीन बिटियां का भी पूरा ख्याल रखा है। जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिशिता का इरफ़ान रियल पेरेंट्स की तरह ही ख्याल रख रहे थे। खास तौर से दिशिता के खान-पान का उन्हें खास ख्याल था।

करीबी सूत्रों के अनुसार एक दिन जब इरफ़ान ने दिशिता को नूडल्स खाते देखा तो उन्होंने उसे टोका कि आप नूडल्स क्यों खा रही हैं? यह अनहेल्दी खाना है। फिर इरफ़ान ने दिशिता के लिए हेल्दी खाना मंगवाया और उनके पेरेंट्स को भी समझाया कि बच्चों को अधिक नूडल्स न दें। सूत्र ने यह भी बताया कि एक दिन दिशिता को काफी गर्मी लग रही थी तो यह देख कर खुद इरफ़ान भी परेशान हो गये थे। फिर उन्होंने दिशिता के लिए एक अच्छी जगह से दिशिता की मनपसंद आइस्क्रीम मंगवा कर खिलाई।

यह भी पढ़ें: सोनू निगम हुए गंजे, अपने घर पर कराया मुंडन

यही नहीं जब भी दिशिता अभिनय कर रही होती थीं और उनके पेरेंट्स नर्वस हो जाते थे तो वह उन्हें भी समझाते थे कि दिशिता को कुछ न कहें। वह नेचुरल एक्ट्रेस हैं तो बेहतर है कि वह अपनी स्वाभाविकता से ही अभिनय करें तो अपना बेस्ट दे पाएगी। इरफ़ान के ऐसा कहने के बाद वाकई उनके पेरेंट्स ने भी दिशिता को सीन समझाने बंद कर दिए और दिशिता ने वो सारे सीन बखूबी निभाए भी।

यह भी पढ़ें: सोनू निगम के पिता ने कहा - सोनू ने किसी धर्म के खिलाफ नहीं कहा, उसे टारगेट किया जा रहा है

वाकई दिशिता लकी हैं कि उन्हें अभी से इरफ़ान जैसे अभिनेता से एक्टिंग के गुर सीखने के मौके मिल रहे हैं। हिंदी मीडियम 12 मई को रिलीज हो रही है.

chat bot
आपका साथी