इमरान हाशमी को थिएटर छोड़कर भागना पड़ा

इमरान हाशमी का सलमान खान की फिल्म किक की टिकटें बेचने का प्लान चौपट हो गया। उन्हें मुंबई के जी 7 मल्टीप्लेक्स से भाग आना

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 12:55 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 02:16 PM (IST)
इमरान हाशमी को थिएटर छोड़कर भागना पड़ा

मुंबई। इमरान हाशमी का सलमान खान की फिल्म किक की टिकटें बेचने का प्लान चौपट हो गया। उन्हें मुंबई के जी 7 मल्टीप्लेक्स से भागना पड़ा।

दरअसल, जब इमरान हाशमी अपनी फिल्म राजा नटवरलाल के प्रमोशन के लिए बांद्रा थिएटर के बाहर पहुंचे, तो वहां बेकाबू दर्शकों को देखकर वे वहां से वापस लौट आए। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इमरान को 8 बजे तक वहां पहुंचना था, लेकिन वे देर से पहुंचे। बताया जाता है कि इमरान अपनी फिल्म में एक ठग का किरदार निभा रहे हैं, जो प्रमोशन के नाम पर सलमान खान की फिल्म किक की टिकटें ब्लैक में बेचेंगे।

लेकिन जिस थिएटर के बाहर वे खड़े थे, वहां सलमान के फैंस की भीड़ देखने लायक थी। इमरान सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए थे, लेकिन भीड़ बेकाबू हो रही थी। इमरान वहां 15 मिनट तक रुके। इमरान जैसे ही वहां पहुंचे, कुछ फैंस ने इमरान के ऊपर खाली रैपर से भरे प्लास्टिक बैग फैंकने शुरू कर दिए। शुक्र है इमरान उनसे बच निकले और वे बैग सुरक्षा कर्मी पर जा गिरे।

लोग सलमान की फिल्म देखने के लिए बेताब हो रहे थे। जिन लोगों ने इमरान से टिकटें ली थीं, उन्हें बहुत देर से पता चला कि शो काफी देर में शुरू होगा है। ये लोग और इंतजार करने के मूड में नहीं थे इसलिए वे भड़क गए। वे नहीं चाहते थे कि इमरान एक भी पल वहां रुकें। इमरान के लिए भी परिस्थिति पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। वे समय से पहले ही वहां से चले गए।

गौरतलब है कि पहले ही दर्शकों को चेतावनी दे दी गई थी कि वे गेटी सिनेमा के बाहर इमरान हाशमी से टिकट नहीं खरीदें, क्योंकि उन्हें ठगा जा सकता है। यह भी कहा गया था कि इमरान से टिकट लेते वक्त किसी को शक नहीं होगा, लेकिन टिकट लेने के बाद उन्हें पछताना पड़ सकता है। उनकी यह फिल्म 29 अगस्त को रिलीज होगी, जिसमें उनके अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमैमा मलिक, परेश रावल, दीपक तिजोरी और के के मेनन भी अहम भूमिका में हैं।

पढ़ें - किसिंग का हेडमास्टर हूं में पढ़ें - रॉबिनहुड बने इमरान

chat bot
आपका साथी