इमरान हाशमी के किताब के टाइटल का खुलासा, बेटे के कैंसर से जूझने की है कहानी

पिछले साल खबर आई थी कि इमरान हाशमी एक किताब लिख रहे हैं। यह किताब उनके छह वर्षीय बेटे अयान के कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से संघर्ष पर आधारित है। इसका टाइटल उन्होंने घोषित कर दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 19 Feb 2016 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2016 01:28 PM (IST)
इमरान हाशमी के किताब के टाइटल का खुलासा, बेटे के कैंसर से जूझने की है कहानी

नई दिल्ली। पिछले साल खबर आई थी कि इमरान हाशमी एक किताब लिख रहे हैं। यह किताब उनके छह वर्षीय बेटे अयान के कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से संघर्ष पर आधारित है। वैसे तो अप्रैल में इसका विमोचन किया जाएगा मगर इमरान ने शुक्रवार को ट्विटर पर टाइटल का खुलासा कर दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपनी किताब का टाइटल घोषित करते हुए बहुत खुशी हो रही है...'द किस ऑफ लाइफ : हाउ ए सुपरहीरो एंड माय सन डिफिटेड कैंसर'। इमरान ने अपने बेटे के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

So happy to announce the title of my book... The Kiss of Life : How A Superhero and My Son Defeated Cancer pic.twitter.com/LEiMseHkS7

— emraan hashmi (@emraanhashmi) February 19, 2016

इसके बाद इमरान ने एक अन्य ट्वीट में ये भी बताया कि उनकी यह किताब तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और मराठी भी रिलीज होगी। उन्होंने ये भी कहा कि वो इस बारे में अपडेट करते रहेंगे।

Book will release in English, Hindi and Marathi :) .. Will update you all on the release dates soon.

— emraan hashmi (@emraanhashmi) February 19, 2016

करीब तीन साल की उम्र में इमरान के 'सुपरहीरो' बेटे अयान को कैंसर से जूझना पड़ा था। इस दौरान इमरान और उनकी पत्नी पर क्या बीती, इसको भी उनकी किताब भी बयां किया गया है। आपको ये भी बताते चलें कि इमरान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'अजहर' है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी पर आधारित है। इसके साथ ही इमरान एक हॉरर फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो कि भट्ट कैंप की है।

क्या शाहिद और मीरा ने कर ली मम्मी-पापा बनने की तैयारी?

शब्बीर अहलुवालिया बने दूसरी बार पापा, कांची कौल ने दूसरे बेटे को दिया जन्म

chat bot
आपका साथी