Me Too: दीया मिर्ज़ा ने बताया क्यों कुछ बड़े स्टार बोलने से कतरा रहे हैं

दीया मिर्ज़ा ने हमेशा अपनी बात बड़े ही बेबाकी से कहती हैं l कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि करियर को लेकर वो एक बार डिप्रेशन में चली गईं थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 12:54 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 12:54 PM (IST)
Me Too: दीया मिर्ज़ा ने बताया क्यों कुछ बड़े स्टार बोलने से कतरा रहे हैं
Me Too: दीया मिर्ज़ा ने बताया क्यों कुछ बड़े स्टार बोलने से कतरा रहे हैं

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा ने मुंबई में पत्रकारों को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मी टू अभियान के अंतर्गत जो बड़े नाम आए हैं उनके बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के घनिष्ठ संबंध हैं और इसी कारण उन्होंने चुप्पी साध रखी है और वह इस गंभीर विषय पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

इस बारे में आगे बताते हुए दीया मिर्ज़ा ने कहा कि यह समय बॉलीवुड के लिए भौचक्का कर देने वाला है और लोग इसके लिए तैयार नहीं थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है। गौरतलब है कि साजिद खान के कजिन फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर साजिद खान के इस व्यवहार से अनभिज्ञ होने की बात कही थी जिसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया गया था। ट्रोल होने के बाद फरहान अख्तर ने एक सफाई भी दी थी। साजिद खान पर कई महिलाओं ने उनके साथ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद खान फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से हट गए। वही इस फिल्म में अक्षय कुमार की भी अहम भूमिका है तो उन्होंने भी उनके निर्माता से जब तक इस प्रकरण की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक फिल्म की शूटिंग कैंसिल करने के लिए कह दिया था। फिल्म से नाना पाटेकर ने भी अब अपना नाम वापस ले लिया है।

दीया मिर्ज़ा ने हमेशा अपनी बात बड़े ही बेबाकी से कहती हैं l कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि "लगभग दो दर्जन फ़िल्में करने के बाद भी मेरे मन में ख़याल आया कि अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए क्योंकि मेरी फ़िल्में नहीं चल रही थी। लोग मुझसे पूछते थे कि तुम इतनी सुन्दर हो फिर क्या वजह है जो तुम्हारी फ़िल्में चल नहीं रहीं। ये सुनकर परेशान हो गयी थी। दीया ने कहा कि वो बीस साल की उम्र में बॉलीवुड में आई थीं और इस उम्र में बॉलीवुड का कॉम्पिटिशन, हमेशा खूबसूरत दिखने का प्रेशर, बाद में शादी कब होगी जैसी बातें, सक्सेस न मिलने पर निराशा, लगातार असफल होतीं फ़िल्में, बॉय-फ्रेंड, अखबारों में बार-बार झूठ लिखा जाना और करियर को लेकर वो एक बार  डिप्रेशन में चली गईं थी।

यह भी पढ़ें: Me too: मी टू कैंपेन को लेकर सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने कही ये बात

chat bot
आपका साथी