रितिक रोशन के साथ किसी भी फिल्म से मैं बाहर नहीं हुई हूं- दिशा पाटनी

दिशा ने ये नहीं बताया कि वो उस फिल्म में रितिक के साथ फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं, जिसको लेकर चर्चा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 28 Aug 2018 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 11:59 AM (IST)
रितिक रोशन के साथ किसी भी फिल्म से मैं बाहर नहीं हुई हूं- दिशा पाटनी
रितिक रोशन के साथ किसी भी फिल्म से मैं बाहर नहीं हुई हूं- दिशा पाटनी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दिशा पाटनी ने कहा है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि वो रितिक रोशन के साथ किसी भी तरह के प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं।

दिशा के ये बयान उन ख़बरों के संदर्भ में आया है जिसके तहत ये कहा गया था कि रितिक रोशन की वजह से वो यशराज की एक फिल्म से बाहर हो गई हैं। दिशा ने अपने बयान में बार बार ये स्पष्ट किया है कि ऐसी कोई बात नहीं है। ये सब बेबुनियाद बातें हैं। दिशा ने रितिक रोशन को "सम्मानित" व्यक्ति बताते हुए कहा है कि उनके और रितिक रोशन के बारे में जो भी कहा जा रहा है वो "बेतुकी और गैर जिम्मेदार गपशप" है। दिशा के मुताबिक उन्होंने रितिक के साथ अब तक जो थोड़ी बात की है उससे इस नतीजे पर पहुंची हैं कि रितिक प्रतिष्ठित और खुशमिज़ाज इंसान हैं। मेरा बयान ही उनके प्रति मेरा सम्मान है। रितिक के प्रति मेरे दिल में उच्च दर्जे का सम्मान है और आने वाले समय में जिन लोगों के साथ भी मुझे काम करना है, उस सूची में वो ऊपर वाले क्रम में हैं। हालांकि दिशा ने ये नहीं बताया कि वो उस फिल्म में रितिक के साथ फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं, जिसको लेकर चर्चा है।

pic.twitter.com/1Mune9Mh2W

— Disha Patani (@DishPatani) August 28, 2018

दिशा इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत में काम कर रही हैं। अली अब्बास ज़फर की इस फिल्म में वो राधा के किरदार में हैं जो रशियन सर्कर्स में ट्रीपीज़ आर्टिस्ट है । अपने रोल के लिए दिशा ने कई तरह की इंटरनेशनल कलाबाजियां सीखीं हैं।

पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि भारत में दिशा पाटनी का रोल सलमान खान की बहन का होगा लेकिन सूत्रों के मुताबिक ऐसा बिलकुल नहीं है। वो सलमान के साथ रोमांटिक पेयरिंग में होंगी। ये फिल्म एक परिवार की कहानी है और इसमें सलमान खान की बहन का भी रोल है लेकिन वो रोल दिशा नहीं बल्कि तब्बू निभाने जा रही हैं। फिल्म में तब्बू का छोटा सा रोल होगा। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों माल्टा में हो रही है l ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी l 

यह भी पढ़ें: रितिक रोशन मुश्किल में, चेन्नई में धोखाधड़ी का केस दर्ज़

chat bot
आपका साथी