Exclusive: टाइगर श्रॉफ़ ने किया कॉल और दिशा पटनी हो गईं ग़ायब

एक दो बार उनकी ड्रेस खिसकने की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी महसूस हो रही थी। वह ऐसे भी उस दिन सेंटर ऑफ़ अट्रेक्शन बनी हुई थीं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2017 07:43 PM (IST)
Exclusive: टाइगर श्रॉफ़ ने किया कॉल और दिशा पटनी हो गईं ग़ायब
Exclusive: टाइगर श्रॉफ़ ने किया कॉल और दिशा पटनी हो गईं ग़ायब

मुंबई। दिशा पटानी और टाइगर श्राफ भले ही अपने रिश्ते को जाहिर ना होने दें। लेकिन हकीकत यही है कि उनके ना चाहते हुए भी उनके चोरी-चोरी चुपके-चुपके वाले इशारे लोगों की नज़र में आ ही जा रहे हैं।

उनकी कुछ ऐसी ही चोरी फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के दौरान भी पकड़ी गयी है। हुआ यह कि दिशा समारोह में पहले से बैठी हुई थीं। दिशा का मूड उस दिन इस वजह से उखड़ा हुआ था क्योंकि अपनी ड्रेस को लेकर उस दिन काफी कांशस हो गयी थीं, क्योंकि उन्होंने जो ड्रेस पहन रखी थी, वे उसमें कम्फर्टेबल नहीं थीं और उन्हें बैठने में काफी परेशानी भी हो रही थीं। एक दो बार उनकी ड्रेस खिसकने की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी महसूस हो रही थी। वह ऐसे भी उस दिन सेंटर ऑफ़ अट्रेक्शन बनी हुई थीं। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब टाइगर आये और टाइगर ने एंट्री लेने से पहले ही उन्हें पहले फोन किया और फिर दिशा फ़ौरन अवॉर्ड शो से बाहर चली गयीं।

इसे भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने इस बार साधा बिग बी पर निशाना, वो भी खुल्लम खुल्ला

उनके बाहर जाने के बाद टाइगर ने एंट्री ली। इसके बाद दिशा शो में लौटकर नहीं आयीं। इससे यह साफ़ हो गया कि टाइगर नहीं चाहते थे कि जब वह अवॉर्ड शो में बैठें उस वक़्त दिशा भी वहां बैठें और फिर बातें बनें, लेकिन टाइगर की तमाम कोशिशों के बावजूद उनके इशारे हम तक पहुंच ही गए।

chat bot
आपका साथी