दिलीप कुमार ने कर दी सायरा बानो की ये 'शिकायत'' दूर

दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी को बॉलीवुड की ऑल टाइम फेवरिट जोड़ियों में गिना जाता है। हाल के वर्षों में दिलीप साहब बढ़ती उम्र और सेहत की वजह से ज्यादातर घर पर ही रहते हैं।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2016 01:30 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2016 01:36 PM (IST)
दिलीप कुमार ने कर दी सायरा बानो की ये 'शिकायत'' दूर

मुंबई। बॉलीवुड के 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार किसी जमाने में जितने रोमांटिक और खुशमिज़ाज थे उतने आज भी है और बेगम सायरा बानो की केयर करने का उनका अंदाज़ 93 साल की उम्र में भी बरकरार है।

दरअसल दिलीप कुमार ने एक राज़ खोला है। बताया है कि उनकी बेगम सायरा को अक्सर ये शिकायत रहती है कि मैं कभी अपने बिस्किट उनके साथ शेयर नहीं करता। दिलीप कुमार शुरू से ही लज़ीज खाने के शौक़ीन रहे हैं और ऐसे में बेगम सायरा के साथ भी बिस्किटों में बंटवारा दिलीप साहब को कुबूल नहीं था। पर ऐसा नहीं है कि वो इस बात पर अड़ गए। बेगम के साथ बिताये गए सुबह के खुशगंवार पलों को याद करते हुए दिलीप कुमार ने ये ट्वीट किया कि शिकायत दूर करते हुए वो अब सायरा के साथ ना सिर्फ बिस्किट बल्कि चाय और ढेर सारा प्यार भी शेयर कर रहे हैं।

रितिक-कंगना विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा सच जानकर चौंक जाएंगे आप

Saira says I don't share biscuits with her...so sharing tea biscuits and love in the morning. pic.twitter.com/zKR1AGUWV8

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) September 25, 2016

दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी को बॉलीवुड की ऑल टाइम फेवरिट जोड़ियों में गिना जाता है। हाल के वर्षों में दिलीप साहब बढ़ती उम्र और सेहत की वजह से ज्यादातर घर पर ही रहते हैं लेकिन जब वो किसी समारोह का हिस्सा होते है या कोई स्पेशल ऑकेजन होता है , दोनों के बीच का प्यार देखते ही बनता है।

chat bot
आपका साथी