'लोगों को मसालेदार गपशप...', LSD 2 डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने की Sushant Singh Rajput के निधन पर बात

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म एलएसडी 2 को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। फिलहाल वह अपनी इस मूवी का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में बात की है और बताया है कि कैसे लोग उस समय बातें कर रहे थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Thu, 18 Apr 2024 09:03 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 09:03 AM (IST)
'लोगों को मसालेदार गपशप...', LSD 2 डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने की Sushant Singh Rajput के निधन पर बात
दिबाकर बनर्जी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

HighLights

  • सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए दिबाकर बनर्जी
  • डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में किया साथ काम
  • 19 अप्रैल सिनेमाघरों में रिलीज होगी एलएसडी 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एलएसडी 2 का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। यह मूवी कल यानी 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दिबाकर बनर्जी ने अब एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी कई बातें की हैं।

बता दें कि डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने साथ में फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में काम किया था। अब सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में दिबाकर ने याद किया कि कैसे सुशांत की मौत को मीडिया ने कवर किया था।

यह भी पढ़ें: LSD 2: 'बिग बॉस में जाना...' दिबाकर बनर्जी ने किया खुलासा, बताया निमृत कौर अहलूवालिया क्यों हुईं बाहर?

यंग एक्टर की मृत्यु हो गई

डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि जब उनका निधन हुआ, तो उनकी मृत्यु के कारण के बारे में खबरों में बहुत कुछ चल रहा था। मुझे खुद को हर चीज से अलग करना पड़ा। मैं सब कुछ सुन रहा था, लेकिन किसी को यह कहते हुए नहीं सुन सका कि एक यंग अभिनेता की मृत्यु हो गई।

मैंने उसके आसपास किसी को शोक मनाते नहीं देखा। मैं सिर्फ लोगों को मसालेदार गपशप खोजने की कोशिश करते हुए देख सकता था। इसलिए मुझे इस स्थिति से दूर जाना पड़ा। कोई यह नहीं कह रहा था कि हम सुशांत को याद कर रहे हैं।

बस साजिश के बारे में कर रहे थे बात

कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा था कि कैसे एक बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद उन्होंने टेलीविजन में अभिनय किया और आखिरकार फिल्मों में अपनी शुरुआत की। हर कोई बस साजिश के बारे में कयास लगा रहा था कि किसने सुशांत को ड्रग्स दिया, किसने उसकी हत्या की।

वह शोक सभा कहां है, जो लोग उनसे प्यार करते थे उन्हें उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग रखनी चाहिए थी और इस पर चर्चा करनी चाहिए थी। हम उनकी सभी अच्छी यादों को संजोकर क्यों नहीं रखते।

यह भी पढ़ें: LSD 2 Trailer: इंटरनेट की हकीकत बताती 'एलएसडी 2' का ट्रेलर आउट, एक-एक सीन उड़ा देगा होश

chat bot
आपका साथी