'धूम थ्री' का क्रेज बढ़ा, महंगी हो सकती हैं टिकट!

आमिर खान की फिल्म धूम थ्री ट्रेलर लांचिंग के बाद से ही लोगों की जुबान पर छा गई है। फिल्म में आमिर के एक्शन लूक को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। फिल्म की इतनी पॉप्यूलैरिटी और लोगों की एक्साइमेंट को देखकर फिल्म निर्माता बढ़ती किमतों में मल्टीप्लेक्सेस में टिकट बेचना चाहते हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 04 Oct 2013 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2013 03:59 PM (IST)
'धूम थ्री' का क्रेज बढ़ा, महंगी हो सकती हैं टिकट!

मुंबई। आमिर खान की फिल्म 'धूम थ्री' ट्रेलर लांचिंग के बाद से ही लोगों की जुबान पर छा गई है। फिल्म में आमिर के एक्शन लूक को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। फिल्म की इतनी पॉप्यूलैरिटी और लोगों की एक्साइमेंट को देखकर फिल्म निर्माता बढ़ती किमतों में मल्टीप्लेक्सेस में टिकट बेचना चाहते हैं।

सूत्रों ने बताया कि निर्माता दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मल्टीप्लेक्सेस में टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी करने का मन बना रहे हैं। रेगुलर मल्टीप्लेक्स में 500 रुपये टिकट और बाकी मल्टीप्लेक्सेस में इससे ज्यादा हो सकती है। ऐसा बॉलीवुड में पहली बार हो रहा है जब कोई फिल्म आईमैक्स फॉरमेट में रिलीज हो रही है। इसलिए भी टिकट की कीमतों में इजाफा किया गया है।

मल्टीप्लेक्स के मुताबिक चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों की टिकटों के लिए लोग ज्यादा पैसा देने को भी तैयार हो जाते हैं। हालांकि 'धूम थ्री' के प्रोडक्शन टीम की ओर से इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है कि टिकटों की कीमत बढ़ाई जाएगी या नहीं।

गौरतलब है कि फिल्म दिसंबर यानी क्रिसमस की छुंट्टी में रिलीज हो सकती है। फिल्म में आमिर खान ने काफी एक्शन स्टंट किए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी