Dharmendra ने किया सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्यू का एलान, टूट जाएगी देओल परिवार की सालों पुरानी परम्परा

भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सफल और यादगार फ़िल्में देने वाला राजश्री फ़िल्म्स बैनर राजवीर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहा है। यह एक लव स्टोरी होगी। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अविनाश बड़जात्या भी बॉलीवुड में निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 12:12 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 08:23 PM (IST)
Dharmendra ने किया सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्यू का एलान, टूट जाएगी देओल परिवार की सालों पुरानी परम्परा
Dharmendra, sunny deol and Rajveer Deol. Photo- Instagram/Dharmendra

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा में एक ख़ास जगह रखने वाले देओल परिवार से अब एक नया सितारा बॉलीवुड में जगमगाने को तैयार है। यह हैं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल, जो अपनी फ़िल्मी पारी शुरू करने वाले हैं। वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने अपने पोते के बॉलीवुड डेब्यू का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया। राजवीर के डेब्यू के लिए देओल परिवार ने अपनी सालों पुरानी परम्परा तोड़ दी है। 

भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सफल और यादगार फ़िल्में देने वाला राजश्री फ़िल्म्स बैनर राजवीर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहा है। यह एक लव स्टोरी होगी। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अविनाश बड़जात्या भी बॉलीवुड में निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं। अविनाश, सूरज बड़जात्या के छोटे बेटे हैं। धर्मेंद्र ने इस ख़बर को सोशल मीडिया में राजवीर की एक तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा- डेब्यूटेंट डायरेक्टर अविनाश बड़जात्या के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचय करवा रहा हूं। आप सभी से विनम्र प्रार्थना है कि इन दोनों बच्चों को अपना प्यार और स्नेह प्रदान करें। शुभकामनाएं और दुआएं। 

Introducing my grandson #RajveerDeol to the world of cinema along with @avnish.barjatya directorial debut. I humbly request you all to shower the same love and affection on both the kids as you have on me. Good luck and Godbless✨❤️#Rajshrifilms #barjatyas #Deols #RajveerDeol pic.twitter.com/dt8JEmFy4E

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) March 31, 2021

बेटे के छोटे डेब्यू पर उत्साहित सनी देओल ने ट्वीट किया- मेरा बेटा राजवीर बतौर एक्टर अपनी यात्रा शुरू कर रहा है। राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ एक आधुनिक लव स्टोरी का एलान किया है। एक ख़ूबसूरत यात्रा शुरू होने वाली है।

My son Rajveer starts his journey as an actor.Rajshri Productions proudly announces the collaboration of Rajveer Deol and Avnish Barjatya in a coming -of-age love story.A beautiful journey awaits ahead. pic.twitter.com/xBXfOR8c6R— Sunny Deol (@iamsunnydeol) March 31, 2021

वहीं, राजवीर के अंकल बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर उनके बॉलीवुड डेब्यू का स्वागत करते हुए लिखा- अपने सपने पूरा करने के रास्ते पर। राजश्री प्रोडक्शंस, राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या एक ज़बरदस्त प्रेम कहानी के लिए साथ आये हैं। एक ख़ूबसूरत सफ़र शुरू होने वाला है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

राजवीर के बड़े भाई करण ने लिखा- सिनेमा की दुनिया में एक शानदार सफ़र शुरू होने वाला है। भाई, बहुत शुभकामनाएं। ख़ूब सफलता मिले। फ़िल्मों में स्वागत है। पूरा दम लगा देना। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

देओल परिवार ने तोड़ी परम्परा

बता दें, दओल परिवार में राजवीर पहले शख़्स हैं, जिन्हें बाहर का बैनर लॉन्च कर रहा है। इससे पहले सभी को होम प्रोडक्शन हाउस ने बॉलीवुड में लॉन्च किया। सबसे ताज़ा मिसाल करण देओल हैं, जिन्हें ख़ुद सनी देओल ने लॉन्च किया था और उनकी डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास का निर्देशन किया था। बॉबी देओल की डेब्यू फ़िल्म बरसात का निर्माण धर्मेंद्र ने किया था। वहीं, सनी की डेब्यू फ़िल्म बेताब के निर्माता भी धर्मेंद्र ही थे। राजवीर के लिए देओल परिवार ने अपनी इस परम्परा को तोड़ दिया है।

सलमान ख़ान की राह पर राजवीर

राजवीर के डेब्यू की ज़िम्मेदारी राजश्री फ़िल्म्स ने ली है, जिसने सलमान ख़ान जैसा सुपरस्टार हिंदी सिनेमा को दिया था। सलमान की पहली सुपर हिट फ़िल्म मैंने प्यार किया को सूरज बड़जात्या ने निर्देशित किया था। ख़ास बात यह है कि सूरज ने इस फ़िल्म से अपनी निर्देशकीय पारी शुरू की थी। हालांकि, सलमान की यह दूसरी फ़िल्म थी। उन्होंने बीवी हो तो ऐसी में चरित्र किरदार के साथ डेब्यू किया था।

chat bot
आपका साथी