दीपिका-कटरीना की फाइट ख़त्म, साथ आ रही हैं इस फ़िल्म में

कटरीना और दीपिका का साथ आना किसी के लिए भी चौंकाने वाली ख़बर हो सकती है, क्योंकि बॉलीवुड की इन दो टॉप एक्ट्रेसेज के बीच कोल्ड वाइब्स रही हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2017 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 11:55 AM (IST)
दीपिका-कटरीना की फाइट ख़त्म, साथ आ रही हैं इस फ़िल्म में
दीपिका-कटरीना की फाइट ख़त्म, साथ आ रही हैं इस फ़िल्म में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ़ को कभी साथ नहीं देखा गया है और दोनों की हमेशा यही कोशिश रही है कि वे एक-दूसरे का सामना ना करें, लेकिन आनंद एल राय ने यह कमाल कर दिखाया है और कटरीना और दीपिका के बीच दूरियां मिटा दी हैं।

शाह रूख़ ख़ान स्टारर आनंद एल राय की नयी फ़िल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फ़िल्म का हिस्सा कौन होगा, लेकिन अब ख़बर सामने आ रही है कि कटरीना कैफ़ और दीपिका पादुकोण फिल्म में बतौर अभिनेत्री साथ काम करने जा रही हैं। कटरीना और दीपिका का साथ आना किसी के लिए भी चौंकाने वाली ख़बर हो सकती है, क्योंकि बॉलीवुड की इन दो टॉप एक्ट्रेसेज के बीच कोल्ड वाइब्स रही हैं। इसी वजह से पहले ख़बर थी कि कटरीना ने शाह रुख़ ख़ान वाली ये फ़िल्म साइन करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि वो दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार नहीं हैं। मगर, आनंद ये फ़िल्म दोनों के साथ ही बनाना चाहते थे। 

इसे भी पढ़ें- बस कुछ दिनों का इंतज़ार और बाहुबली के इस धमाके के लिए हो जाइए तैयार

सूत्रों का दावा है कि दीपिका और कटरीना स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हो गई हैं। इससे पहले आलिया भट्ट और सोनम कपूर के नामों की भी चर्चा ख़बरों में रही है। शाह रुख़ भी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। चूंकि वो फ़िल्म में पहली बार बौने की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। अभी फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग पर फोकस किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- लाली की शादी में लड्डू दीवाना, देखें ट्रेलर लांच की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण शाह रूख़ के साथ ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में फ़ीमेल लीड रोल निभा चुकी हैं, वहीं कटरीना ने किंग ख़ान के साथ जब तक है जान में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। 

chat bot
आपका साथी