पद्मावती विवाद को लेकर दीपिका ने साधी चुप्पी, पर इस बात को लेकर हैं उत्साहित

फिल्म पद्मावती का 1 दिसंबर को रिलीज़ होना तय है। फिल्म को लेकर लगातार विवाद जारी है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 18 Nov 2017 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 18 Nov 2017 08:50 PM (IST)
पद्मावती विवाद को लेकर दीपिका ने साधी चुप्पी, पर इस बात को लेकर हैं उत्साहित
पद्मावती विवाद को लेकर दीपिका ने साधी चुप्पी, पर इस बात को लेकर हैं उत्साहित

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती का अहम किरदार निभाने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म को लेकर लगातार चल रहे विवाद पर जब दीपिका से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया। 

फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक कार्यक्रम में जब दीपिका पादुकोण पहुंची तो उनसे इस पूरे विवाद को लेकर सवाल किए गए। लेकिन दीपिका ने इन दिनों चुप्पी साध रखी है। दीपिका ने कहा कि, 'हम कुछ भी नहीं कहेंगे।' हालांकि इस मौके पर फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों को दिए संदेश में उन्होंने कहा,' जो रिस्पॉन्स हमें ट्रेलर, पोस्टर या गानों के लिए मिला है उससे हम बहुत उत्साहित हैं। हम इस फिल्म को आपके सामने प्रस्तुत करने के लिए बेकरार हैं। इस फिल्म का अनुभव आपसे साझा करना चाहते हैं।' गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत करणी सेना सहित कई राजपूत संगठन विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि, राजपूत संगठन ने इस बात को लेकर आपत्ति जताई है कि फिल्म में पद्मावती के जीवन को दर्शाया गया है वो एक तरह से इतिहास से छेड़छाड़ है और रानी पद्मावती की एक ड्रीम सीक्वेंस भी है। बता दें कि भंसाली ने एक वीडियो जारी करते हुए यह साफ कर दिया था कि फिल्म में कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है। लेकिन इसके बावजूद विवाद बढ़ता गया। हाल ही में हमने आपको बताया था कि, फिल्म को सीबीएफसी की भी नाराजगी को झेलना पड़ रहा है। इस फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली को जान से मारने तक की धमकी दी जा चुकी है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने भंसाली और दीपिका को सुरक्षा दी है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की मुन्नाभाई का तीसरा भाग अब बस इतनी दूर

फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका है। रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है, वहीं, शाहिद कपूर रतन सिंह का किरदार अदा करेंगे।  फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी