जब एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर डांस करने लगे दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

Deepika Padukone And Kartik Aryan Dance दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार्स एयरपोर्ट के बाहर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 01 Dec 2019 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 11:23 AM (IST)
जब एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर डांस करने लगे दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो
जब एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर डांस करने लगे दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के गाने 'धीमे-धीमे' पर डांस करने का चैलेंज वायरल हो रहा है। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से मदद मांगी थी और कार्तिक ने भी मदद करने के लिए हां बोल दिया था। इसी बीच, रविवार को दीपिका और कार्तिक का एयरपोर्ट पर मिलना हुआ और खास बात ये है कि दोनों ने वहां ही डांस करना शुरू कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका और कार्तिक गेल मिलते हैं और फिर दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन से धीमे-धीमे गाने के डांस के बारे में बात करती हैं। एक्ट्रेस कार्तिक से डांस सीखाने की बात करती हैं और कहती हैं कि अगर वो दिखाएं तो वो कोशिश कर सकती हैं। बस... इसके बाद ही कार्तिक आर्यन ने इस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया और दीपिका पादुकोण भी उनके साथ डांस करती रहीं। 

Loading…

दरअसल, दीपिका पादुकोण गाने के स्विफ्ट मूव्ज के बारे में बात कर रही थीं, जिसमें पैर से गाने का एक स्टेप करना होता है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों स्टार्स इस गाने पर डांस करते हैं और वहां मौजूद फोटोग्राफर्स इसे अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। यह नजारा किसी पार्टी या सेट का नहीं है, जबकि एयरपोर्ट का ही है, जहां स्टार्स खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए। 

 

View this post on Instagram

Swift moves #dheemedheeme with #kartikaaryan and #deepikapadukone ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Nov 30, 2019 at 8:30pm PST

 

View this post on Instagram

@kartikaaryan @deepikapadukone at the airport today #paparazzi #video #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Nov 30, 2019 at 8:19pm PST

बता दें कि सोशल मीडिया पर #DheemeDheemeChallenge इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ और लोग इस हैशटैग के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इससे पहले दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप्स सिखाएंगे? मैं भी #dheemedheemechallenge में भाग लेना चाहती हूं!!!’ इसपर रिएक्शन देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘जी जरूर। आप जल्दी पिकअप कर लेंगी। बताइए कब?’ 

chat bot
आपका साथी