Exclusive: विभूति और तिवारी जी को छोड़ गयीं उनकी बीवियां!

टीका और मल्कान ने नई ट्रेवलिंग एजेंसी की शुरुआत की है और उन्होंने अपना पहला ही ग्राहक दोनों भाभियों को बना लिया है...

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 16 Dec 2016 06:36 PM (IST) Updated:Fri, 16 Dec 2016 07:48 PM (IST)
Exclusive: विभूति और तिवारी जी को छोड़ गयीं उनकी बीवियां!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हमने कुछ दिनों पहले ही आपको एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि बहुत जल्द 'भाभी जी घर पर हैं' में एक दिलचस्प ट्रेन सीक्वेंस दिखाया जायेगा और देखिये ना आज इस सीक्वेंस की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। इस ट्रैक में भाभीजी के पूरे कास्ट और क्रू नैनीताल जाने वाले हैं।

इधर जब अंगूरी भाभी और अनीता इस बात से खुश हैं कि उन्हें नैनीताल घूमने का मौका मिल रहा है। लेकिन, कहानी में ट्विस्ट यह है कि तिवारी जी और विभूति को उनकी पत्नियों ने घर पर ही छोड़ दिया है। नई जानकारी यह भी है कि शो में टीका और मल्कान ने नई ट्रेवलिंग एजेंसी की शुरुआत की है और उन्होंने अपना पहला ही ग्राहक दोनों भाभियों को बना लिया है। इस ट्रैक में अनीता और अंगूरी भाभी अपने पतियों के बारे में कुछ नहीं सोचतीं। लेकिन दोनों उनके पीछे पीछे रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाते हैं।

इसे भी पढ़ें:- शादी के लिए बॉलीवुड करियर तक छोड़ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

कहानी में ट्विस्ट यह है कि यह ट्रेन कानपुर से होती हुई जब काठगोदाम पहुंचेगी तब विभूति और तिवारी जी ट्रेन के पीछे दौड़ते हुए आएंगे। साथ ही इस सीक्वेंस में एक मज़ेदार शादी भी दिखाई जायेगी।

इसे भी पढ़ें:- स्वागत के लिए तैयार हो जाइए, इस तारीख़ पर आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे

इस सीकवेन्स के बारे में बात करते हुए अनीता उर्फ़ सौम्या बताती हैं कि यह सीक्वेंस करते हुए उन्हें अपने बचपन के दिन याद आ गए, जब वह अपने परिवार के साथ ट्रेन में मस्ती करते हुए जाती थीं और कुल्लड़ की चाय भी पीती थीं। ट्रेन में उन्हें खाने का बड़ा शौक था और जो भी चीजें आती थीं वो ज़रूर खाया करती थीं। बताते चलें कि नैनीताल का यह ट्रेन सीकन्स मुम्बई के ही एक स्टूडियो में शूट किया गया है।

chat bot
आपका साथी