Dabangg 3: सलमान खान और इस एक्टर के बीच होगी भिड़ंत, ऐसा है विलेन का लुक

Dabangg 3 सलमान खान ने फिल्म के विलेन सुदीप किच्चा का लुक जारी किया है। साथ ही कहा है कि विलेन जितना बड़ा हो उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 04:37 PM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 04:38 PM (IST)
Dabangg 3: सलमान खान और इस एक्टर के बीच होगी भिड़ंत, ऐसा है विलेन का लुक
Dabangg 3: सलमान खान और इस एक्टर के बीच होगी भिड़ंत, ऐसा है विलेन का लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान दबंग-3 के प्रमोशन में जुटे हैं और इस क्रम में उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चुलबुल पांडे कर लिया है। दबंग-3 स्टार सलमान खान ने पहले अपने चुलबुल पांडे के लुक के बारे में सबको बताया और अब फिल्म में होने वाले अपने प्रतिद्वंदी के बारे में बताया है। फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं सुदीप किच्चा, जिनका लुक सलमान खान ने शेयर किया है।

फिल्म में सुदीप किच्चा के सामने खुंखार विलेन बनेन की कोशिश करेंगे। वहीं सलमान की ओर से शेयर की गई फोटो में वो सूट पहने हुए दिख रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में आग लग लगने का सीन है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर सुदीप के इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है, 'विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है। पेश है दबंग 3 में बल्ली के रूप में सुदीप किच्चा।'

बता दें किइस बार सलमान खान अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करेंगे और फिल्म का प्रमोशन फिल्म के किरदार चुलबुल पांडे के नाम से ही किया जाएगा। वो प्रमोशन में सलमान खान की जगह चुलबुल पांडे का ही नाम लेंगे। फिल्म 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और फिल्म को क्रिसमस वीक का अच्छा फायदा मिल सकता है।

बदल लिया है नाम

सलमान खान अपनी फिल्म के लिए चुलबुल पांडे को प्रमोट कर रहे हैं और उन्होंने नाम भी सलमान खान के स्थान चुलबुल पांडे कर लिया है। वहीं उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें वो चुलबुल पांडे के लुक को दिखा रहे थे, वहीं उन्होंने अलग अलग इवेंट में फिल्म प्रमोशन का काम शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी