Coronavirus की चपेट में आए गायक बप्पी लहरी, अस्पताल में हुए भर्ती

कोरोना वायरस कई फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब तक टीवी और बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियां इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। अब हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 08:31 AM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 09:55 AM (IST)
Coronavirus की चपेट में आए गायक बप्पी लहरी, अस्पताल में हुए भर्ती
गायक बप्पी लहरी , Instagram : bappilahiri_official_

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कई फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब तक टीवी और बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियां इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। अब हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बप्पी लहरी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार बप्पी लहरी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी है। संगीतकार के प्रवक्ता ने कहा, 'काफी सावधानी के बावजूद दुर्भाग्य से बप्पी लहरी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अच्छी और विश्वसनीय देखभाल के बीच में हैं। बप्पी दा का परिवार उन सभी लोगों से एहतियात बरतने का अनुरोध करता है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए। साथ ही खुद की जांच करवाने का भी आग्रह करता है।

Veteran music composer Bappi Lahiri has been admitted to Mumbai's Breach Candy Hospital after testing positive for #COVID19, confirms the singer's spokesperson

(Picture source: Bappi Lahiri's Instagram account) pic.twitter.com/FMwe1PVsfq

— ANI (@ANI) March 31, 2021

बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'वह भारत और विदेशों में मौजूद अपने सभी फैंस और दोस्तों का आशीर्वाद चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से, हम उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को स्वस्थ रहने की कामना करते हैं।' आपको बता दें कि बीते दिनों बप्पी लहरी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपना पंजीकरण करवाया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

बप्पी लहरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पंजीकरण करवाने के लिए प्रेरित किया था। इस वीडियो के साथ बप्पी लहरी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने 45 वर्ष से लेकर 60 से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया था।

वहीं बात करें फिल्मी सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की तो, अब तक रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रमेश तैरानी, सातीश कौशिक, साउथ इंडियन अभिनेत्री बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली समेत कई नामी स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी