Farmers Protest: एमपी में कांग्रेस नेताओं की धमकी- 'किसानों से माफ़ी मांगें कंगना रनोट, वरना नहीं होने देंगे 'धाकड़' की शूटिंग'

धाकड़ को रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं। यह एक स्पाई-एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें कंगना अग्नि नाम की स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 07:25 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 10:38 AM (IST)
Farmers Protest: एमपी में कांग्रेस नेताओं की धमकी- 'किसानों से माफ़ी मांगें कंगना रनोट, वरना नहीं होने देंगे 'धाकड़' की शूटिंग'
Kangana Ranaut in action in Dhaakad. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। किसान आंदोलन से संबंधित कंगना के एक ट्वीट को लेकर मध्य प्रदेश के बेतुल में कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेताओं ने फ़िल्म की शूटिंग रोक देने की धमकी दी है, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए दिया। नेता कंगना से अपने ट्वीट्स के लिए माफ़ी की मांग कर रहे हैं।

धाकड़ की शूटिंग एमपी के बेतुल ज़िले के सारनी इलाके में चल रही है। पीटीआई के अनुसार, कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बेतुल में तहसीलदार के यहां ज्ञापन देकर कहा कि अगर कंगना दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर किये गये कमेंट्स के लिए शुक्रवार शाम तक माफ़ी नहीं मांगेंगी तो वो सारनी में शूट नहीं होने देंगे।

नेताओं ने कहा कि कंगना ने किसानों की छवि धूमिल करने की कोशिश की है। इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए स्टेट होम मिनिस्टर ने नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को शूट बाधित करने से रोकना चाहिए। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने बेतुल के एसपी से फोन पर बात की है। कानून अपना काम करेगा। मैं बहन-बेटी कंगना से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। बता दें, ट्विटर ने हाल ही में कंगना के आपत्तिजनक ट्वीट्स को हटा दिया था। 

उधर, एक्ट्रेस ने भी ट्विटर के ज़रिए धमकी का जवाब दिया। कंगना ने लिखा- मुझे नेतागीरी में कोई दिलचस्पी नहीं। मगर, लगता है, कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी। कंगना ने शूटिंग शुरू होने से पहले मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज चौहान से भी मुलाकात की थी।

Team #Dhaakad meet and greet with honourable chief minister Shri @ChouhanShivraj ji, today we got to know why he is lovingly called Mama ji, most gentle, compassionate and encouraging influence. We are humbled by your graciousness sir 🙏 pic.twitter.com/OrZBV794xi

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 9, 2021

धाकड़ को रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं। यह एक स्पाई-एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें कंगना अग्नि नाम की स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

chat bot
आपका साथी