सेंसर ने विद्या बालन की इस फिल्म के साथ नहीं की छेड़छाड़

दरअसल इसी नाम से ऐश्वर्या बच्चन को लेकर एक फिल्म बनाई जाने वाली थी लेकिन सुजॉय और टीम को ऐसा लगा कि वो कहानी , विद्या की इस फिल्म से मिलती जुलती है तो उन्होंने इसे कहानी पार्ट 2 कर लिया।

By ManojEdited By: Publish:Wed, 23 Nov 2016 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 23 Nov 2016 01:36 PM (IST)
सेंसर ने विद्या बालन की इस फिल्म के साथ नहीं की छेड़छाड़

मुंबई। सेंसर बोर्ड ने विद्या बालन और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म ' कहानी २ - दुर्गा रानी सिंह ' को बिना किसी कांटछांट के रिलीज़ के लिए पास कर दिया है।

ख़बर है कि मंगलवार को सेंसर ने इस फिल्म को देखा और सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया कि इस फिल्म में कोई कट नहीं दिया जाए। बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। सुजॉय घोष निर्देशित कहानी के इस दूसरे भाग को सेंसर ने क्लीन माना है। बताया जा रहा है कि फिल्म को सेंसर किये जाने से पहले सुजॉय काफी टेन्स थे क्योंकि ये फिल्म एक बड़ी सस्पेंस थ्रिलर है। हाल के दिनों में सेंसर बोर्ड का जो रवैया रहा है उस कारण सुजॉय को इस बात का डर लग रहा था कि सेंसर की कांटछांट से कहीं उनकी ' कहानी ' का कबाड़ा ना हो जाए। सूत्रों के मुताबिक फिल्म को मिले सर्टिफिकेट से अब वो काफी खुश हैं।

रितिक और रोनित रॉय के बीच 16 साल पुराना कनेक्शन जानकर चौंक जाएंगे

दो दिसंबर को रिलीज़ हो रही करीब दो घंटे की 'कहानी' विद्या बालन स्टारर कहानी के सीक्वल के रूप में ट्रीट की जा रही है। इस फिल्म के साथ दुर्गा रानी सिंह का नाम जोड़ा गया है। दरअसल इसी नाम से ऐश्वर्या बच्चन को लेकर एक फिल्म बनाई जाने वाली थी लेकिन सुजॉय और टीम को ऐसा लगा कि वो कहानी , विद्या की इस फिल्म से मिलती जुलती है तो उन्होंने इसे कहानी पार्ट 2 कर लिया।

chat bot
आपका साथी