काबिल से सेंसर को आई Family वाली फीलिंग , बस इतनी सी कांटछांट

इस बीच राकेश रोशन ने कहा है कि वो इस सर्टिफिकेट से खुश हैं और जो कट्स दिए गए हैं उससे उनकी फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 19 Jan 2017 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 19 Jan 2017 05:33 PM (IST)
काबिल से सेंसर को आई Family वाली फीलिंग , बस इतनी सी कांटछांट
काबिल से सेंसर को आई Family वाली फीलिंग , बस इतनी सी कांटछांट

मुंबई। सेंसर बोर्ड ने रितिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ' काबिल ' को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ के लिए पास कर दिया है। फिल्म में सिर्फ चार छोटे वर्बल कट दिए गए हैं।

बताया जाता है कि प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने चार हफ्ते पहले ही काबिल की कॉपी सेंसर के पास भेज दी थी लेकिन सेंसर ने काफी वरिष्ठ प्रोड्यूसर को फिल्म स्क्रीनिंग की प्राथमिकता नहीं दी गई। बताया जाता है कि सेंसर के पास पहले से बहुत सारी फिल्में सर्टिफिकेशन के लिए लाइन में थी इसलिए रिलीज़ से सिर्फ एक हफ्ते पहले सर्टिफिकेट दिया गया। सेंसर ने 139 मिनिट की रनिंग टाइम वाली काबिल को चार कट के साथ यू/ ए सर्टिफिकेट दिया। ये कांटछांट सिर्फ चार जगह डायलॉग्स के लिए की गई है। सूत्रों के मुताबिक सेंसर को काबिल को पास करने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि रोशन्स की ज़्यादातर फिल्में पारिवारिक होती हैं। हालांकि गजनी जैसी बदला लेने वाली कहानी की तरह काबिल में भी काफी हिंसा है लेकिन सेंसर ने उसे मर्यादा में माना है।

Rangoon Song: शाहिद कंगना ने किये इतने सारे किस और फिर...

इस बीच राकेश रोशन ने कहा है कि वो इस सर्टिफिकेट से खुश हैं और जो कट्स दिए गए हैं उससे उनकी फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। काबिल , 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है जब उसकी टक्कर शाहरुख़ खान की रईस से होगी।

chat bot
आपका साथी