चकाचौंध भरे फैशन की बिंदास 'कैलेंडर गर्ल्स'

ऐसा लग रहा है कि 'मिस टनकपुर हाजिर हो' के बाद से एक बार फिर रियलिस्टिक फिल्‍मों का दौर शुरू हो गया है। अब ऐसी ही एक रियलिस्टिक फिल्‍म आने वाली है 'कैलेंडर गर्ल्स'। यह फिल्‍म चकाचौंध भरी फैशन की दुनिया के कई राज बयां करेगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2015 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2015 09:14 AM (IST)
चकाचौंध भरे फैशन की बिंदास 'कैलेंडर गर्ल्स'

मुंबई। ऐसा लग रहा है कि 'मिस टनकपुर हाजिर हो' के बाद से एक बार फिर रियलिस्टिक फिल्मों का दौर शुरू हो गया है। अब ऐसी ही एक रियलिस्टिक फिल्म आने वाली है 'कैलेंडर गर्ल्स'। यह फिल्म चकाचौंध भरे फैशन की दुनिया के कई राज बयां करेगी।

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी क्यों फेसबुक पर हुई एक्टिव?

'कैलेंडर गर्ल्स' का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। फिल्म को संगीता अहिर और भंडारकर एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म का म्यूजिक मीत ब्रदर्स, अंजान और अमाल मलिक ने तैयार किया है। फिल्म अगस्त में रिलीज होना प्रस्तावित है।

'जुरासिक वर्ल्ड' बनी इतिहास की तीसरी सबसे कामयाब फिल्म

फिल्म पांच लड़कियों पर आधारित है जो कि भारत के अलग-अलग हिस्सों से आती हैं। एकाएक इनका चयन एक कैलेंडर के लिए हो जाता है। यह बहुत ही प्रतिष्ठित कैलेंडर माना जाता है। जुलाई में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।

देखें, 'बाहुबली' के बाद 'बजरंगी' पर भी अमूल ने बनाया ये मजेदार एड

बोल्ड सब्जेक्ट पर बनने वाली इस फिल्म से कुछ नए चेहरे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। भंडारकर को ऐसे ही मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है।

chat bot
आपका साथी