प्रफुल पटेल की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में सलमान-शाह रुख़ समेत ये सितारे पहुंचे, देखें तस्वीरें

सलमान ने ‘टाइगर ज़िन्दा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘जूते दे दो पैसे ले लो’ पर डांस किया। वहीं जैकलीन फर्नांडिस ‘एक दो तीन’ गाने पर थिरकीं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 23 Jul 2018 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jul 2018 06:49 AM (IST)
प्रफुल पटेल की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में सलमान-शाह रुख़ समेत ये सितारे पहुंचे, देखें तस्वीरें
प्रफुल पटेल की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में सलमान-शाह रुख़ समेत ये सितारे पहुंचे, देखें तस्वीरें

मुंबई। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल ने शनिवार को बिजनेसमैन नमित सोनी से शादी कर ली। शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन हुआ। इस ग्रैंड शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों से लेकर, क्रिकेटर, बिज़नेसमैन से लेकर बड़े राजनेताओं तक ने शिरकत की।

सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान, रितिक रोशन, मधुर भंडारकर, सुभाष घई जैसे नामों के अलावा पूनम ढिल्लन, कटरीना कैफ, उर्वशी रौतेला आदि कई अभिनेत्रियां भी इस मौके पर नज़र आईं। इतना ही नहीं संगीत सेरेमनी में इन सितारों ने जमकर डांस भी किया। शादी और संगीत की तस्वीरें-वीडियोज़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड सितारों की बात करें तो शादी में सलमान ख़ान, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने डांस करके महफिल लूट ली। आप देख सकते हैं वेडिंग रिसेप्शन के दौरान सलमान ख़ान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: फिर यादों में खो गयीं आलिया भट्ट, लेटेस्ट तस्वीर में दिखा 'रणबीर कपूर' कनेक्शन

बॉलीवुड के किंग ख़ान शाह रुख़ जो हाल ही में विदेश में अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग के बाद परिवार संग छुट्टियां मनाकर देश लौटे हैं वह भी इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। इस ब्लैक आउटफिट में शाह रुख़ काफी डैशिंग लग रहे हैं।

रितिक रोशन जो इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं, वो भी समय निकाल कर इस हाई प्रोफाइल वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। रितिक भी इस ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

बता दें कि सलमान ने ‘टाइगर ज़िन्दा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘जूते दे दो पैसे ले लो’ पर डांस किया। वहीं जैकलीन फर्नांडिस ‘एक दो तीन’ गाने पर थिरकीं। धोनी और उनकी पत्नी ‘मेरे ख्वाबो में जो आए’ गाने पर झूमते दिखे। नुसरत भरूचा भी अपनी ही ‘दिल चोरी साडा’ पर थिरकती दिखीं। बहरहाल, इस मौके पर कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में चर्चा में रहीं अभिनेत्री संगीता बिजलानी भी इस मौके पर मौजूद दिखीं। साथ ही सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री यूलिया वंतुर भी इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं। अन्य अभिनेत्रियों में डेज़ी शाह, उर्वशी रौतेला के अलावा सोनाक्षी सिंहा जैसे स्टार्स भी इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बने। सोनाक्षी सिंहा अपनी मॉम और भाई के साथ इस जश्न में शामिल हुईं।

इनके अलावा मनीष मल्होत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी आदि ने भी पूर्णा की शादी में शिरकत की। शादी के बाद रिसेप्शन भी हुआ और इसमें भी बॉलीवुड के तमाम सितारों का जमावड़ा रहा। अंगद बेदी और नेहा धूपिया भी कुछ इस अंदाज़ में पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी-ईशान की 'धड़क' ने पहले दिन ही बना दिया कमाई का यह रिकॉर्ड

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ तो वहीं सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजली के साथ इस मौके पर मौजूद थे। ज़हीर ख़ान भी अपनी अभिनेत्री वाइफ सागरिका घाटगे के साथ इस मौके पर नज़र आये। साथ ही शेखर सुमन, मुकेश अंबानी, शरद पवार जैसी कई नामी हस्तियां भी इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी