पहली में फेल इन 5 एक्टर्स को देना होगा दूसरी फ़िल्म का Litmus Test

2015 की फ़िल्म हीरो से स्टार किड्स सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी ने डेब्यू किया था। सलमान ख़ान के सपोर्ट के बावजूद हीरो अपेक्षित सफलता हासिल ना कर सकी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 07:04 PM (IST)
पहली में फेल इन 5 एक्टर्स को देना होगा दूसरी फ़िल्म का Litmus Test
पहली में फेल इन 5 एक्टर्स को देना होगा दूसरी फ़िल्म का Litmus Test

मुंबई। बॉलीवुड में अगर पहला मौक़ा मिलना मुश्किल होता है, तो दूसरा मौक़ा उससे थोड़ा ज़्यादा मुश्किल। अगर किसी एक्टर का डेब्यू फ्लॉप रहता है, तो उस पर दूसरी फ़िल्म में ख़ुद को प्रूव करने का एक्स्ट्रा बर्डन आ जाता है। वहीं अगर पहली फ़िल्म हिट रहती है तो दूसरी फ़िल्म में ज़िम्मेदारी इसलिए बढ़ जाती है, ताकि डेब्यू सक्सेस को अपनी काबिलियत के आधार पर जस्टिफाई कर सकें। नज़र डालते हैं ऐसे ही एक्टर्स पर, जो आने वाले वक़्त में Second Film का Litmus Test देने वाले हैं- 

कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा गेस्ट इन लंदन में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। राज़ रीबूट से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति की ये दूसरी फ़िल्म है। राज़ जैसी हिट फ्रेंचाइज़ी की फ़िल्म होने के बावजूद राज़ रीबूट हिट नहीं हो सकी, लिहाज़ा कृति के लिए गेस्ट इन लंदन अहम हो गई है। 

यह भी पढ़ें: ऐ किस है मुश्किल, किसी ने लिए 18 तो किसी ने 33 रीटेक्स

बहन होगी तेरी में बड़े पर्दे पर दूसरी बार दिखने वाले हैं गौतम गुलाटी। बिग बॉस विजेता रहे गौतम पिछले साल क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन की बायोपिक फ़िल्म अज़हर में नज़र आए थे। उनका किरदार स्टाइलिश क्रिकेटर रहे रवि शास्त्री पर आधारित था। अज़हर फ्लॉप रही और अब गौतम को बहन होगी तेरी से उम्मीदें होंगी। हालांकि इस फ़िल्म में उन्हें राजकुमार राव टक्कर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिरेकल इन सेल नंबर 7 समेत ये विदेशी फ़िल्में बॉलीवुड में हो रहीं रीमेक

2015 की फ़िल्म हीरो से स्टार किड्स सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी ने डेब्यू किया था। सलमान ख़ान के सपोर्ट के बावजूद हीरो अपेक्षित सफलता हासिल ना कर सकी। अब ये दोनों न्यूकमर्स अपनी दूसरी फ़िल्म की रिलीज़ के इंतज़ार में हैं, क्योंकि दोनों के करियर की गाड़ी आगे बढ़ाने में इनकी दूसरी फ़िल्मों की भूमिका अहम होगी। आथिया अर्जुन कपूर के साथ मुबारकां में नज़र आएंगी, जिसे अनीस बज़्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं सूरज पंचोली की दूसरी फ़िल्म अजय देवगन के साथ है, जिसके डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा हैं।

यह भी पढ़ें: चीन यात्रा में खुल जाएगी बाहुबली2 की पोल, ये सीन चोरी जानकर रह जाएंगे दंग

 

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने मिर्ज़्या से पिछले साल डेब्यू किया। तमाम हाइप और प्रमोशन के बावजूद फ़िल्म बड़ी असफलता रही। हालांकि हर्ष ने इससे हिम्मत नहीं हारी और अब वो विक्रमादित्य मोटवाने के साथ भावेश जोशी कर रहे हैं, जो एक सुपरहीरो फ़िल्म है। दिलचस्प बात ये है कि मिर्ज़्या की रिलीज़ से पहले ही वो भावेश जोशी साइन कर चुके थे। मिर्ज़्या के बाद हर्ष के लिए इस फ़िल्म की सक्सेस बहुत ज़रूरी हो गई है।

यह भी पढ़ें: कौन होगी कृष 4 की वंडर वुमन, जानिए रितिक रोशन ने क्या कहा

chat bot
आपका साथी