गैंबलिंग रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट हुए Bhagyashree के पति, मिली जमानत

Bhagyashree Husband Himalaya Dasani arrested भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दसानी को मुंबई पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 04:40 PM (IST)
गैंबलिंग रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट हुए Bhagyashree के पति, मिली जमानत
गैंबलिंग रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट हुए Bhagyashree के पति, मिली जमानत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दसानी को मुंबई पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई। भाग्यश्री के पति हिमालय पर गैंबलिंग रैकेट चलाने का आरोप था जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

खबरों के मुताबिक मुंबई ने कुछ दिन पहले अंधेरी में छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया। जांच में भाग्श्री के पति का नाम सामने आया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। हालांकि गिरफ्तार होने के अगले ही दिन उन्हें जमानत मिल गई। बता दें कि फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kia) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भाग्यश्री ने 1990 मे हिमालय से शादी की थी।

इस फिल्म का बाद भाग्यश्री काफी फेमस हो गई थीं, हालांकि बहुत जल्द उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी खुद भी बॉलीवुड एक्टर रहे चुके हैं। हिमालय ने बॉलीवुड में पत्नी भाग्यश्री के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उनकी फिल्में हिट नहीं रही थीं इसलिए वो इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए थे।

Maharashtra: Himalaya Dasani, businessman and husband of actress Bhagyashree was arrested in connection with a gambling racket by Amboli police, yesterday. He was later released on bail.

— ANI (@ANI) July 3, 2019
chat bot
आपका साथी