Bobby Deol ने गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये के नोट, फैंस बोले- 'असली लॉर्ड बॉबी'

फिल्म एनिमल से हिंदी सिनेमा में धमाकेदार वापसी करने वाले Bobby Deol आए दिन सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म कंगुवा का खतरनाक टीजर भी रिलीज किया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गरीब बच्चों को 500-500 के नोट देते हुए दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Thu, 21 Mar 2024 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 09:41 PM (IST)
Bobby Deol ने गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये के नोट, फैंस बोले- 'असली लॉर्ड बॉबी'
बॉबी देओल का वीडियो आया सामने (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • बॉबी देओल का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
  • गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के मंजे हुए कलाकार बॉबी देओल ने बीते साल फिल्म एनिमल के जरिए जोरदार कमबैक किया है। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद के बॉबी को लेकर अक्सर सुर्खियां बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि बॉबी देओल (Bobby Deol) दो गरीब बच्चों को 500-500 रुपये देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आलम ये है कि उनका ये लेटेस्ट वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही फैंस भी उनके वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

बॉबी देओल ने फिर से जीता फैंस का दिल

अपनी सादगी और दरियादिली को लेकर बॉबी देओल को काफी जाना जाता है। ऐसे में उनका ये लेटेस्ट वीडियो इस बात का पक्का सबूत है। सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने आज बॉबी का एक लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी दो गरीब बच्चों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनसे कुछ पैसे मांगते हुए दिखे रहे हैं। इस दौरान अभिनेता अपनी जेब से 500-500 रुपये के नोट को निकालते हैं और इन दोनों छोटे बच्चों को देते हैं, जिसके बाद उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बनती है। 

सिर्फ इतना ही नहीं बॉबी देओल ने इन दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर एक्टर को असली लॉर्ड बॉबी जैसे खिताब दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

इस मूवी में नजर आएंगे बॉबी

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के बाद आने वाले समय में बॉबी देओल फिल्म कंगुवा में दिखेंगे। इस मूवी में उनके साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या मौजूद हैं। हाल ही में कंगुवा का धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसे देख साउथ की इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol: 'लोग पागल हो...', एनिमल की सक्सेस देख ऐसा था पिता धर्मेंद्र का रिएक्शन, बॉबी देओल ने किया खुलासा

chat bot
आपका साथी