बर्थडे स्पेशल: मिलिए प्रियंका चोपड़ा की सबसे बड़ी फैन से

मॉडलिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं हैं, बल्कि कई और प्रतिभा की अधिकारी हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 18 Jul 2014 09:01 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jul 2014 09:39 AM (IST)
बर्थडे स्पेशल: मिलिए प्रियंका चोपड़ा की सबसे बड़ी फैन से

मुंबई। मॉडलिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं हैं, बल्कि कई और प्रतिभा की अधिकारी हैं। आज प्रियंका का बर्थडे है। लाखों दिलों पर राज करने वाली पीसी को आज के खास दिन पर अपने फैंस की ओर से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं। कुछ फैंस उन्हें सोशल साइट्स पर विश कर रहे हैं, तो कुछ उनकी तस्वीरों की स्केच बनाकर अलग-अलग तरीके से उनके वॉल पर पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन पीसी की एक ऐसी फैन भी हैं जो उनसे इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि उनके जैसा ही बनने की कोशिश कर रही हैं।

जी हां मुंबई की रहने वाली शिल्पा सांघवी जो प्रियंका के मेरी कॉम वाले अवतार से इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि उनके जैसा लुक लेकर तस्वीरें खिंचवा रही हैं। यही नहीं, उन तस्वीरों को पीसी के बर्थडे के लिए खास अपने वॉल और पीसी के फेसबुक पेज पर भी पोस्ट कर रही हैं।

मेरी कॉम का पहला पोस्टर लॉन्च हो गया। इस पोस्टर में प्रियंका मुक्के साथ अपने मसल्स दिखा रही हैं। शिल्पा ने बिल्कुल वहीं लुक अपनाया है। यही नहीं शिल्पा अपनी रियल लाइफ में भी रोजाना इसी तरह से बॉक्सिंग की प्रेक्टिस करती हैं। वे पीसी की तरह स्ट्रॉन्ग बनना चाहती हैं। आज के दिन वे पीसी की सबसे बड़ी फैन बन गईं हैं।


पढ़ें - मेरी कॉम ने पीसी को किया कॉल


पढ़ें - पीसी को पसंद आईं बनारसी साड़ी

chat bot
आपका साथी