बिग बॉस में दोबारा जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- सलमान खान की हो जाएगी छुट्टी

Bigg Boss 13 अनूप जलोटा का कहना है कि उन्हें बार फिर बिग बॉस में भेजो तो सलमान खान की छुट्टी हो जाएगी।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 03 Nov 2019 05:08 PM (IST)
बिग बॉस में दोबारा जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- सलमान खान की हो जाएगी छुट्टी
बिग बॉस में दोबारा जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- सलमान खान की हो जाएगी छुट्टी

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे भजन गायक अनूप जलोटा एक बार फिर बिग बॉस में जाने की चाह रख रहे हैं। साथ ही उनका मानना है कि अगर वो वापस बिग बॉस में जाते हैं तो इससे सलमान खान की छुट्टी हो जाएगी। साथ ही उनका कहना है कि बिग बॉस से आने के बाद उनके संगीत में भी काफी सुधार हुआ है।

दरअसल, अनूप जलोटा ने साहित्य आजतक में एक सेशल के दौरान कहा, 'मुझे वहां फिर से भेजो तो फिर सलमान कान की छुट्टी हो जाएगी।' साथी ही बिगबॉस को लेकर अनुप जलोटा ने कहा, 'बिग बॉस में आने के बाद से मेरे संगीत में सुधार हुआ है। वहां पर मेरे पास काफी समय रहता था। मैं सिर्फ डाइनिंग टेबल साफ करता था। वहां मैंने इतना जिम किया कि मैं फिट होकर बाहर आया।'

इसके अलावा अनूप जलोटा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि देश में लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना बढ़ी है। हमारा देश अच्छे समय से गुजर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष को भी बिग बॉस में जाकर आराम करना चाहिए। अनुप जलोटा के अनुसार, 'हम मोदी सरकार से खुश हैं। अगले 10 साल तक और खुश रहेंगे और उन्होंने बहुत काम कर लिया।

बता दें कि इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वो बिग बॉस का हिस्सा क्यों बनें और उन्होंने बिग बॉस को लेकर जो कॉन्ट्रोवर्सी हुईं उस पर बातें कीं। साथ ही उन्होंने कई गाने भी गाए और और कई मुद्दों पर अपने विचार रखें।

chat bot
आपका साथी