Bigg Boss 12: श्रीसंत के बाद अब रोमिल की आंखों में आए आंसू, हुए इमोशनल

बिग बॉस के घर के अंदर 72वें दिन खूब घमासान हुई। घर वालें एक दूसरे से उलझते रहे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 09:47 AM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 05:19 PM (IST)
Bigg Boss 12: श्रीसंत के बाद अब रोमिल की आंखों में आए आंसू, हुए इमोशनल
Bigg Boss 12: श्रीसंत के बाद अब रोमिल की आंखों में आए आंसू, हुए इमोशनल

मुंबई। बिग बॉस 12 के पिछले कुछ एपिसोड्स में कई कंटेस्टेंट्स इमोशनल होते दिखाई दिए। श्रीसंत दो बार इमोशनल हुए जब वे हरभजन सिंह के साथ हुई बहस और मैच फ्किसिंग को लेकर घर वालों को जानकारी दे रहे थे। लेकिन इस बार किसी की अगर आंखों में आंसू आए हैं तो वो हैं रोमिल। 

जी हां, मंगलवार को प्रसारित 73वें एपिसोड में कुछ एेसा ही देखने को मिला। रोमिल रो दिए। दरअसल, सोमी और जसलीन टीमों से टास्क की शुरुआत करने को कहते हैं। इसमें एक दूसरे पर आरोपों का दौर चलता है। दीपिका सुरभि पर आरोल लगाती हैं कि वे झूठी हैं। वहीं दीपक रोमिल को डबल स्टैंडर्ड बताते हैं। दीपक और दीपिका अपना मजबूती पक्ष रखते हैं। आखिर में दोनों दीपिका को विनर बताते हैं। सुरभि पर इसके बाद रोमिल आरोप लगाते हैं कि उन्होंने बहन के रिश्ते का नाटक किया। सुरभि इसे झूठ बताती हैं। सुरभि रोमिल से कहती हैं कि, उन पर सही आरोप लगाएं गलत बात न करें। बातचीत करते हुए बहस बढ़ जाती है। इस बीच बहस में बाकी घरवालें भी शामिल हो जाते हैं। रोमिल की सोमी से बहर जरूर होती है लेकिन वो माफी मांग लेते हैं। रोमिल मां और बच्चे की कसम तक खाते हैं। जसलीन और मेघा इस बीच रोमिल को शांत करते हैं और उन्हें रिएक्ट नहीं करने की सलाह देते हैं। 

इस दौरान रोमिल इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि सुरभि ने हद पार कर दी है। इसके बाद सुरभि रोमिल से माफी मांगती हैं। वह कहती हैं कि, रोमिल उन्हें घूरा न करें क्योंकि वे असहज हो जाती हैं। 

इसके बाद टास्क की शुरुआत होती है। दीपिका भी इस दिन भड़कती नजर आती हैं। दरअसल, दीपिका जब रोमिल का बचाव करने के लिए सामने आती हैं तो दीपक उनका हाथ छूते हैं। इस पर दीपिका भड़क जाती हैं और उन्हें दूर रहने का कहती हैं। श्रीसंत बीच में आते हैं और दीपक को दूर रहने के लिए कहते हैं। करणवीर दीपक को माफी मांगने की सलाह देते हैं लेकिन सुरभि बीच में आती हैं और सबको भड़काती हैं। सुरभि दीपिका को फेक बहू कहती हैं।  

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनने जा रही प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें देखिए

यह भी पढ़ें: Exclusive: प्रियंका और निक की 'करोड़ों' की शादी में सारी रस्में होंगी एक जगह

chat bot
आपका साथी