Sonu Nigam के बर्थडे बैश में शामिल हुए Bhushan Kumar, झगड़े को भुला एक दूसरे को लगाया गले

Sonu Nigam And Bhushan Kumar टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) देर रात सोनू निगम के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। उन्हें देख सभी हैरान रह गए। इस पार्टी में दोनों को सालों पुरानी दुश्मनी भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया। कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों को हंसते और बातचीत करते देखा गया।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Sun, 30 Jul 2023 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jul 2023 05:26 PM (IST)
Sonu Nigam के बर्थडे बैश में शामिल हुए Bhushan Kumar, झगड़े को भुला एक दूसरे को लगाया गले
Bhushan Kumar and Sonu Nigam Birthday Bash

HighLights

  • 50 साल के हुए सिंगर सोनू निगम
  • देर मुंबई में हुआ सोनू निगम का बर्थडे बैश
  • बर्थडे पार्टी में शामिल हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Nigam And Bhushan Kumar: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) आज यानी 30 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। देर रात सिंगर ने मुंबई में ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन किया। इस दौरान कई फिल्मी सितारे नजर आए, लेकिन पार्टी की सारी महफिल टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने लूटी।

सोनू निगम की पार्टी में शामिल हुए भूषण कुमार

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) देर रात सोनू निगम के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। उन्हें देख सभी हैरान रह गए। इस पार्टी में दोनों को सालों पुरानी दुश्मनी भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया। कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोनू और भूषण ने एक-दूसरे को गले लगाया और बधाई दी। दोनों को हंसते और बातचीत करते देखा गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में शामिल हुए ये सितारें

बीते दिनों भी ऐसी खबर आई थी कि सोनू निगम और भूषण के बीच की कड़वाहट खत्म हो गई है। दोनों की दोस्ती के पीछे आमिर खान का हाथ रहा। दरअसल साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान चाहते थे कि 'मैं की करां' गाने को सोनू निगम गाएं।

इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज के पास थे इसलिए आमिर ने इस गाने के लिए दोनों लोगों से प्रोफेशनली बात की और पुरानी बातों को भुलाने और साथ काम करने के लिए फिर से राजी किया था। सोनू निगम की बर्थडे पार्टी में अनूप जलोटा, मीका सिंह, सतीश शाह, जैकी श्रॉफ, सचिन पिलगांवकर, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य जैसी कई हस्तियां नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Minakshi Chaudhri (@minakshichaudhri)

क्यों हुई थी दोनों के बीच लड़ाई

सोनू निगम और भूषण कुमार काफी समय से अच्छे दोस्त रहे थे, लेकिन साल 2018 में जब मरीना कुंवर ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सार्वजनिक रूप से भूषण कुमार और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद 2020 में सिंगर सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म इंडस्ट्री के 'म्यूजिक माफिया' और उसके भीतर मीडिया गठजोड़ को और उजागर किया।

उन्होंने टी-सीरीज सुप्रीमो भूषण कुमार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि वह उनके साथ खिलवाड़ न करें। इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर सोनू निगम को खरी खोटी सुनाई थी। हालांकि सालों बाद एक बार फिर से पुराने दोस्ती हो चुकी हैं।  

chat bot
आपका साथी