Bewafa Sanam Trailer: पवन सिंह की बेवफाई से टूटी गईं स्मृति सिन्हा, ट्रेलर में छलका एक्ट्रेस का दर्द

Bewafa Sanam Trailer भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की लेटेस्ट फिल्म सनम बेवफा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा पवन सिंह की बेवफाई से परेशान नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 21 May 2023 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2023 11:32 PM (IST)
Bewafa Sanam Trailer: पवन सिंह की बेवफाई से टूटी गईं स्मृति सिन्हा, ट्रेलर में छलका एक्ट्रेस का दर्द
ewafa Sanam Trailer Pawan Singh and Smriti Sinha

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन की भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' ऑफिशियल ट्रेलर  रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों ने हाथों हाथ उठा लिया है। फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रही है। जो 'बेवफा सनम' में पवन की पत्नी कर किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इसे आप 24 मई से जियो स्टूडियो पर एक दम फ्री में देख सकते हैं।

रिलीज हुआ 'बेवफा सनम' का ट्रेलर

'बेवफा सनम' का ट्रेलर यूट्यूब पर छा गया है क्योंकि इसमें पवन सिंह और स्मृति सिन्हा लाजवाब जोड़ी नजर आ रही है।अगर ट्रेलर की बात करें तो यह रोमांस और इमोशन ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का सांध्य है। इस वीडियो की शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं, वही स्मृति को भारत में दिखाया जाता हैं। ट्रेलर में डायरेक्टर का विजन साफ साफ नजर आ रहा है। ट्रेलर में आपको लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को भी बखूबी दिखाया है।

स्मृति सिन्हा संग दिखी दमदार केमिस्ट्री

इसमें दर्शकों को पवन सिंह का रोमेंटिक और सॉफ्ट कॉनर देखने को मिलेंगे, वही दर्शकों को स्मृति सिन्हा का खूबसूरत अंदाज में देखने को मिल रहा है।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पवन सिंह भोजपुरी जगत के सुपरस्टार है, इनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में 'सनम बेवफा' का आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की बदौलत इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। यशी फिल्म्स कृत बेवफा सनम के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे हैं। वही इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है। बता दें कि रविवार को ही पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने एक बड़ा है सैड सा वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्सन में जो लिखा है उसे पढ़कर फैंस परेशान हो गए। 

chat bot
आपका साथी