बाहुबली की 'सर्जिकल स्ट्राइक', प्रभास के ये तूफ़ानी Video देखिये

Saaho - पहली बार बॉलीवुड में एंट्री कर रहे प्रभास की इस फिल्म से एक वीडियो पिछले दिनों जारी किया गया जिसे देख कर आपको दुश्मनों के छक्के छुड़ाने की कवायद दिख जायेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 01:43 PM (IST)
बाहुबली की 'सर्जिकल स्ट्राइक', प्रभास के ये तूफ़ानी Video देखिये
बाहुबली की 'सर्जिकल स्ट्राइक', प्रभास के ये तूफ़ानी Video देखिये

मुंबई। बाहुबली ने दुनिया में इतिहास रचा था और तब से प्रभास का नाम साऊथ से निकल कर दुनिया भर में मशहूर हो गया। उनके फैंस तब से तरस रहे हैं कि सिनेमा के इस बाहुबली के दीदार फिर कब होंगे। साहो के जरिये पहली बार बॉलीवुड में एंट्री कर रहे प्रभास की इस फिल्म से एक वीडियो पिछले दिनों जारी किया गया जिसे देख कर आपको दुश्मनों के छक्के छुड़ाने की कवायद दिख जायेगी। बता दें कि ये फिल्म इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज़ हो रही है l 

फिल्म साहो की मेकिंग के तहत शेड्स ऑफ़ साहो के दूसरे भाग की झलक रिलीज़ की गई है , जिसमें जमकर एक्शन है। इंटरनेशनल स्तर का। जमकर पराक्रम दिखाते बाहुबली। इसमें आपको फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर की झलक भी दिखेगी l  वीडियो यहाँ देख सकते हैं -

याद हो कि जब प्रभास का बर्थडे था तब शेड्स ऑफ़ साहो के पहले भाग को रिलीज़ किया गया था। सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो की शूटिंग कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकीं हैं । फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों दुबई/आबू धाबी में की गई । साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया गया।

करीब 250 करोड़ के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है। ये प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे।

साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) में भी दिखेंगे। साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड का होगा । इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था।

श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी । फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है ।बताया जाता है कि फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर ने चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: लुका छुपी ने दूसरे दिन की खुलकर कमाई, इतने करोड़ जोड़े

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी