Ayushmann Khurrana ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीर, काजीरंगा नेशनल पार्क में किया एंजॉय

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और अपने बच्चों विराजवीर वरुष्का के साथ तस्वीर शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 09:39 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 09:39 PM (IST)
Ayushmann Khurrana ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीर, काजीरंगा नेशनल पार्क में किया एंजॉय
Ayushmann Khurrana share photo with family. photo source @ayushmannk instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और अपने बच्चों विराजवीर, वरुष्का के साथ तस्वीर शेयर की है। जिनमें वो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर किया है। जिनमें वो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में एक सफारी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इंस्टा. पर उन्होंने फोटो शेयर कैप्शन लिखा, ‘जिप्सीज ऑफ काजीरंगा, फरवरी 2021।’ उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, अब तक इस तस्वीर को (खबर लिखे जान तक) 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

वहीं ताहिरा ने भी अपनी इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गैंडा और उसका बच्चा नजर आ रहा है, तस्वीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मां, बेटी और सूरज।’ उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड की कई कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म ‘अनेक’ की तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर में वो बढ़ी हुई दाढ़ी और आईब्रो पर कट के साथ नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वो निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ हाथों में क्लैप बोर्ड लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म ‘अनेक’ में फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं, ये फिल्म में मेरे लुक जोशुआ को पेश कर रहे हैं।’

बता दें कि एक्टर आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जिसके बाद उन्होंने ‘दम लगा के हाईशा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सवधान’, ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है।

chat bot
आपका साथी