आयुष्मान खुराना ने तस्वीर शेयर कर किया फैंस को मोटिवेट, देखें वायरल फोटो

आयुष्मान खुराना अपने लुक और जबरदस्त एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने चंडीगढ करे आशिकी के सेट से सोमवार को फैंस को मोटिवेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 01:59 PM (IST)
आयुष्मान खुराना ने तस्वीर शेयर कर किया फैंस को मोटिवेट, देखें वायरल फोटो
Ayushmann Khurrana motivated fans by sharing the picture. photo soruce @ayushmannk instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना अपने लुक और जबरदस्त एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो अपने सोशल मीडिया हैंडल अपने अपनी आगामी फिल्म से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने सोमवार को फैंस को मोटिवेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता मिरर के सामने खड़े होकर अपने जिम वियर को ऊपर की ओर खींचते हुए एब्स फ्लॉट कर रहे हैं। फोटो में उनके लुक को देख कर मालूम होता है कि ये तस्वीर फिल्म चंडीगढ करे आशिकी के सेट का है। इस फिल्म में अभिनेता एक जिम और फिटनेस ट्रेनर और क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं। जिसका सपना कैंपेनशिप जीतनी है, लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में वाणी कपूर के आ जाने से काफी उतार-चढ़ाव आ जाते हैं। तो वहीं अभिनेत्री वाणी कपूर योग ट्रेनर का किरदार प्ले कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मंडे मोटिवेशन, चंडीगढ करे आशिकी साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को भी लिखा है। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर अहम किरदार निभा रही हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर कर रही हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो चंडीगढ़ करे आशिकी के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में पहला बार मुख्य डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी अहम रोल निभा रही हैं। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान जोशुआ का अहम किरदार निभा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी