अब आयुष्मान सिक्स पैक बनाने में जुटे

जॉन अब्राहम के साथ काम करने वाले बॉडी बिल्डिंग के मोहपाश में बंधने से खुद को नहीं बचा पाते। उनके बैनर से धमाकेदार डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना अब उनकी राह पर चल चुके हैं। आयुष्मान के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक, वे यशराज की फिल्म में स्क्वैश प्लेयर बने हैं अ

By Edited By: Publish:Thu, 22 Aug 2013 05:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2013 05:17 PM (IST)
अब आयुष्मान सिक्स पैक बनाने में जुटे

मुंबई। जॉन अब्राहम के साथ काम करने वाले बॉडी बिल्डिंग के मोहपाश में बंधने से खुद को नहीं बचा पाते। उनके बैनर से धमाकेदार डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना अब उनकी राह पर चल चुके हैं। आयुष्मान के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक, वे यशराज की फिल्म में स्क्वैश प्लेयर बने हैं और फिल्म में कई बार उन्हें अपनी बॉडी दिखानी है। इसकी खातिर आयुष्मान इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। उनका मकसद सिक्स पैक ऐब हासिल करना है। फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग पर वे ऐसा कर रहे हैं।

हालांकि, आयुष्मान के साथ काम कर चुके एक कलाकार की मानें, तो जॉन की देखादेखी आयुष्मान डोले-शोले बनाने में जुट गए हैं। कहा यह भी जा रहा है कि जॉन के बैनर की 'हमारा बजाज' में अपने किरदार के मद्देनजर भी आयुष्मान सिक्स पैक ऐब बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान इस फिल्म के बारे में चंद बातें की थीं। यह फिल्म अगले साल अप्रैल तक फ्लोर पर भी जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी