Exclusive: आमिर और शाहरुख़ के साथ फिर से काम करना चाहते हैं आशुतोष गोवारिकर

आशुतोष- मुझे लगता है फिल्म मेकर को एक क्रिएटिव फ्रीडम मिलना चाहिए, सेंसर बोर्ड को सिर्फ सर्टिफिकेट देना चाहिए, वो कट्स नहीं लगा सकते।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 06:29 PM (IST)
Exclusive: आमिर और शाहरुख़ के साथ फिर से काम करना चाहते हैं आशुतोष गोवारिकर

मुंबई। रितिक रोशन के साथ हाल में रिलीज़ हुई ' मोहंजो-दारो ' की असफलता को भूल कर अब आशुतोष गोवारिकर नए सिरे से फिल्म बनाना चाहते हैं और इस बार उनकी नज़र आमिर और शाहरुख़ खान पर टिकी है।

जागरण डॉट कॉम से बातचीत में निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने एक बार फिर से आमिर और शाहरुख़ खान के साथ काम करने की चाहत ज़ाहिर करते हुए कहा "मेरी बहुत तमन्ना है आमिर के साथ फिर से काम करने की। फिलहाल आमिर के हिसाब की स्क्रिप्ट नहीं आ रही है मेरे पास। ऐसा किरदार जो उनको सूट हो। मेरे 'व्हाट्स योर राशि', 'जोधा अकबर', 'खेलें हम जी जान से' और 'मोहनजो दारो' के किरदार अलग किस्म के थे, आमिर के टाईप के नहीं थे। मुझे आमिर खान और शाहरुख़ के साथ मौका मिलते ही फिर से काम करना है। आमिर और शाहरुख़ तो एक्टिंग के दिनों में मेरे कोस्टार हुआ करते थे।" बता दें कि आशु ने आमिर खान के साथ ' लगान ' और शाहरुख़ खान के साथ ' स्वदेस ' जैसी फिल्में बनाई है।

Exclusive: क्यों 'बे-कार' हुईं परिणीति चोपड़ा, ऑटो से कर रहीं ट्रैवल!

सेंसर बोर्ड की निरंकुशता पर पूछे गए एक सवाल पर आशुतोष कहते हैं "मुझे कभी अपनी फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड से लड़ाई नहीं लड़नी पड़ी। इसकी वजह भी है कि मैं अधिकतर फॅमिली फिल्म ही बनाता हूं लेकिन मुझे लगता है फिल्म मेकर को एक क्रिएटिव फ्रीडम मिलना चाहिए, सेंसर बोर्ड को सिर्फ सर्टिफिकेट देना चाहिए, वो कट्स नहीं लगा सकते।"

chat bot
आपका साथी