शाहरुख़ खान की स्वदेस के 13 साल पूरे होने पर आमिर खान की ऐसे आई याद

आशुतोष गोवारिकर ने रितिक रोशन को लेकर मोहंजो-दाडो बनाई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई लेकिन जब उन्होंने मराठी फिल्म वेंटिलेटर में काम किया तो फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 18 Dec 2017 12:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Dec 2017 12:59 PM (IST)
शाहरुख़ खान की स्वदेस के 13 साल पूरे होने पर आमिर खान की ऐसे आई याद
शाहरुख़ खान की स्वदेस के 13 साल पूरे होने पर आमिर खान की ऐसे आई याद

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। शाहरुख़ खान और गायत्री जोशी स्टारर फिल्म स्वदेस ने इस रविवार को 13 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म से जुड़ी यादें ताज़ा की, जिससे फिल्म के साथ आमिर खान के कनेक्शन का भी ख़ुलासा हुआ।

आशुतोष गोवारिकर ने सोशल मीडिया पर दो दिन पहले दो फोटो साझा किये । फोटो में शाहरुख़ खान और आशुतोष गोवारिकर के अलावा आमिर खान भी है। इस मौके पर आशुतोष गोवारिकर ने यह भी लिखा है कि आपके अपार प्रेम के लिए धन्यवाद। 'स्वदेस' फिल्म को रिलीज़ हुए 13 वर्ष पूरे हो जायेंगे। मैं आपके साथ वो दो तस्वीरें रिलीज़ शेयर कर रहा हूं जो अब तक सामने नहीं आई हैं। यह फोटो पहली बार रिलीज़ की जा रही हैं। आशु के पोस्ट किये गए फोटोज मुहूर्त के दिन के है। साथ ही आशुतोष ने सोशल मीडिया पर भी अपने एक साल भी पूरे होने की जानकारी दी। दोनों ही फोटो में आमिर खान हैं।

एक में वो मुहूर्त का क्लैप बोर्ड पकड़े हैं तो दूसरे में शाहरुख़ और आशु के साथ। गौरतलब है कि आमिर खान का आशुतोष गोवारिकर के साथ बड़ा ही पुराना रिश्ता है। आमिर ने आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म 'लगान' में काम किया था।बताते हैं कि आमिर को स्वदेस का भी ऑफ़र था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने छीना दीपिका का ताज, इस टीवी वाली से हारीं आलिया-कटरीना

आशुतोष गोवारिकर ने आख़िरी बार रितिक रोशन को लेकर मोहंजो-दाडो बनाई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई लेकिन जब उन्होंने मराठी फिल्म वेंटिलेटर में काम किया तो फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

chat bot
आपका साथी