फिर कानूनी पचड़े में पड़ी 'रामलीला', वारंट जारी

मुजफ्फरपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने अपनी सफलता के झंडे तो गाड़ दिए हैं, लेकिन फिल्म की मुश्किलें आज भी कम नहीं हुई हैं। रिलीज से पहले भी फिल्म कानूनी पचड़े में पड़ी थी और एक बार फिर फिल्म कानूनी विवादों के घेरे में आ गई है।

By Edited By: Publish:Sat, 03 May 2014 08:46 AM (IST) Updated:Sat, 03 May 2014 09:21 AM (IST)
फिर कानूनी पचड़े में पड़ी 'रामलीला', वारंट जारी

मुजफ्फरपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने अपनी सफलता के झंडे तो गाड़ दिए हैं, लेकिन फिल्म की मुश्किलें आज भी कम नहीं हुई हैं। रिलीज से पहले भी फिल्म कानूनी पचड़े में पड़ी थी और एक बार फिर फिल्म कानूनी विवादों के घेरे में आ गई है। फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ मुजफ्फरपुर जिले के सीजेएम एसपी सिंह की अदालत ने वारंट जारी किया है।

फिल्म पर आपत्तिजनक दृश्य दिखाने व धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। इसके बावत अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने साल 2013, 18 नवंबर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया था। न्यायालय में हाजिर होने के लिए सीजेएम ने सभी के खिलाफ समन भी जारी किया था। हाजिर नहीं होने पर जमानती वारंट जारी किया गया है। सीजेएम ने एसपी सिंह ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से इन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ 4 जून को कोर्ट में पेश करने का भी आदेश दिया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश हाइ कोर्ट ने फिल्म की रिलीज 22 नवंबर 2013 तक के लिए रोक दी गई थी, लेकिन फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो गई थी।

पढ़ें : राम लीला बनीं विवादों की लीला

पढ़ें : 100 कल्ब में पहुंची राम-लीला

chat bot
आपका साथी