'परमाणु' की शूटिंग में जॉन अब्राहम ने किया ऐसा काम, खानी पड़ी आर्मी कर्नल की फटकार

जॉन ने बताया है कि फ़िल्म में उन्होंने सारे कैरेक्टर्स का नाम फिक्शनल रखा है, लेकिन स्टोरी ट्रू इवेंट्स पर आधारित है। फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 12 May 2018 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 12 May 2018 06:13 PM (IST)
'परमाणु' की शूटिंग में जॉन अब्राहम ने किया ऐसा काम, खानी पड़ी आर्मी कर्नल की फटकार
'परमाणु' की शूटिंग में जॉन अब्राहम ने किया ऐसा काम, खानी पड़ी आर्मी कर्नल की फटकार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जॉन अब्राहम की फ़िल्म परमाणु का ट्रेलर जारी किया गया है। इस फ़िल्म को लेकर निर्माताओं के बीच लंबे समय तक विवाद रहा, लेकिन अब आखिरकार जॉन अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म की लांचिंग के दौरान जॉन ने पूरे विवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा कि वह अपनी फ़िल्म को लेकर ख़ुश हैं और वह अब किसी के चेहरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहते हैं।

अपनी फ़िल्म को लेकर रिसर्च पर बात करते हुए जॉन ने कहा कि हमने इस फ़िल्म के लिए हर तरह से बारीकी बरती है। फिर चाहे वह कॉस्टयूम को लेकर हो या हाव-भाव को लेकर और इसके लिए असल आर्मी आॅफिसर ने हमारी मदद की है। जॉन ने बताया कि कैसे उन कर्नल ने इस बात का पूरा ख्याल रखा था कि भले ही हम एक्टिंग ही कर रहे हों, लेकिन उन्हें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं था कि हम कुछ भी ग़लत बोलें, कुछ भी ग़लत करें। जॉन ने बताया कि कर्नल बृज मोहन शर्मा सेट पर होते थे और वह इस बात की फिक्र नहीं करते थे कि हम स्टार्स हैं। वह अगर किसी को भी ग़लत तरीके से कुछ भी करते देखते तो टोक देते थे। एक दिन मैं वैनिटी वैन की तरफ जा रहा था तो उन्होंने मुझे पीछे से पकड़ा और पूछा कि आपने शर्ट बाहर क्यों की है। आर्मी मैन ऐसे नहीं होते।

यह भी पढे़ं: जॉन अब्राहम से जानिए, रुस्तम का नेवी वाला कॉस्ट्यूम नीलाम हो या नहीं?

फिर जब निर्देशक अभिषेक शर्मा ने उन्हें बताया कि वह अभी वैनिटी में जा रहे हैं और फिर वापस आयेंगे, तब जाकर वह शांत होते थे। जॉन ने बताया है कि फ़िल्म में उन्होंने सारे कैरेक्टर्स का नाम फिक्शनल रखा है, लेकिन स्टोरी ट्रू इवेंट्स पर आधारित है। फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ होगी। ट्रेलर नीचे देखा जा सकता है-

Salute to those maverick minds who powered us with nuclear strength 20 years ago today! For a glimpse of this incredible story watch the #ParmanuTrailer Now! -https://t.co/zUwPrNntQC@DianaPenty @bomanirani @johnabrahament @ZeeStudios_ @KytaProductions @honeybhagnani @poojafilms — John Abraham (@TheJohnAbraham) May 11, 2018

chat bot
आपका साथी