अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म रुस्तम में पहने गये नेवी के कॉस्ट्यूम की नीलामी को लेकर हुए विवाद पर जॉन अब्राहम ने प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। अपनी अगली फ़िल्म परमाणु स्टोरी ऑफ़ पोखरण में जॉन भी आर्मी यूनिफॉर्म पहने हुए दिखायी देंगे।

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार ने भले ही चंद फ़िल्मों में ही साथ काम किया हो, लेकिन अक्षय कुमार को जॉन अपने बड़े भाई जैसा मानते हैं और दोनों के रिश्ते बेहद करीबी हैं। जॉन ने जब अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम के दूसरे भाग में काम किया किया था, तो कथित तौर पर उन्होंने इसके बारे में अक्षय को सूचित किया था और अक्षय ने भी उन्हें फ़िल्म करने के लिए प्रेरित किया था। पिछले दिनों अक्षय ने एक ऑक्शन साइट के ज़रिए रुस्तम वाली नेवी यूनिफॉर्म को चैरिटी के लिए नीलामी के लिए रखा तो विवाद छिड़ गया। इस मामले में अक्षय को क़ानूनी नोटिस भी भेजे गये हैं, क्योंकि मामला नेवी यूनिफॉर्म का है। परमाणु के ट्रेलर लांच के दौरान जब जॉन से इस विवाद के बारे में पूछा गया तो जॉन ने साफ़ कहा कि वह इस मामले में खुद को पॉलिटिकली करेक्ट नहीं करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से अक्षय कुमार के साथ स्टैंड करूंगा। मैं उनके साथ सहमत हूं। यह कह कर उन्होंने अपनी बात खत्म की। परमाणु में जॉन भी आर्मी अफ़सर के किरदार में नज़र आएंगे।

बता दें कि परमाणु की रिलीज़ तारीख को लेकर लगातार संकट के बादल छाये रहे थे, लेकिन अब फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ के लिए तैयार है। ख़ास बात रही कि जॉन ने ठीक उसी दिन फ़िल्म का ट्रेलर जारी किया, जब भारत के पोखरण टेस्ट की 20 वीं वर्षगांठ मनायी जा रही थी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस