मुबारकां... एक और बॉक्स ऑफिस क्लैश आ गया है!

रईस-काबिल, मेरी प्यारी बिंदु-सरकार 3, हाफ गर्लफ्रेंड-हिंदी मीडियम और अब मुबारकां-इंदु सरकार।

By ShikhasEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 01:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 01:38 PM (IST)
मुबारकां... एक और बॉक्स ऑफिस क्लैश आ गया है!
मुबारकां... एक और बॉक्स ऑफिस क्लैश आ गया है!

मुंबई। अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डी'क्रूज़ स्टारर फ़िल्म मुबारकां ने हाल ही में अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट एनाऊंस की थी जो है 28 जुलाई लेकिन, अब इस फ़िल्म से सिंगल रिलीज़ का टैग हट गया है। आपको बता दें कि इसके साथ मधुर भंडारकर की फ़िल्म इंदु सरकार रिलीज़ होने वाली है। 

जी हां, इस साल का एक और बॉक्स ऑफिस क्लैश! रईस-काबिल, मेरी प्यारी बिंदु-सरकार 3, हाफ गर्लफ्रेंड-हिंदी मीडियम और अब मुबारकां-इंदु सरकार। मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्टेड इंदु सरकार 1975 से 1977 के बीच हुए इमरजेंसी पीरियड की कहानी है जिसमें नील नितिन मुकेश, कृति कुल्हैरी और अनुपम खेर हैं। मधुर ने हाल ही में अपने ट्वीटर पर इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: Photos: एकता कपूर ने दी 'हाफ गर्लफ्रेंड' की सक्सेस पार्टी, करण जौहर समेत ये सितारे आए नज़र

वहीं दूसरी तरफ़ मुबारकां एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें अर्जुन डबल रोल में नज़र आने वाले हैं। अनीस बाजमी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अनिल कपूर एक नए अवतार में, पगड़ी पहने दिखाई देंगे। वैसे, मुबारकां और इंदु सरकार के क्लैश के बारे में आपकी क्या राय है?

Film #InduSarkar to release all over on 28th July 2017. https://t.co/KmYkAagh4l— Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) May 27, 2017

chat bot
आपका साथी