अरबाज बोले, सलमान खान को पता है, क्‍या बोलना चाहिए और क्‍या नहीं

सलमान खान के 'रेप्‍ड वुमन' विवाद पर पिता सलीम खान के बाद छोटे भाई अरबाज खान ने भी चुप्‍पी तोड़ी है। हालांकि अरबाज को नहीं लगता कि सलमान को विवाद पर माफी मांगनी चाहिए।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 22 Jun 2016 09:51 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jun 2016 12:57 PM (IST)
अरबाज बोले, सलमान खान को पता है, क्‍या बोलना चाहिए और क्‍या नहीं

मुंबई। सलमान खान ने फिल्म 'सुल्तान' की प्रमोशन के दौरान विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया से महिला आयोग तक में इस विवाद को लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि सलमान के पिता सलीम खान ने बेटे की गलती को मानते इस विवाद को शांत करने के लिए माफी मांग ली, लेकिन अरबाज का कुछ और ही कहना है।

अरबाज खान कल अपनी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' के लॉन्च पर मीडिया से रूबरू हुए। इस मौके पर सलमान की कंट्रोवर्सी पर सवाल उठने लाजिमी थे। हालांकि जब अरबाज से पूछा गया कि सलमान के विवाद पर उनका क्या कहा है, तो उन्होंने कहा, 'देखिए, हम फिल्म के लॉन्च के मौके पर मिले हैं, सलमान के विवाद पर बात करने के लिए यह सही जगह नहीं है। सलमान का इस फिल्म से भी कोई लेना-देना नहीं है।'

प्रियंका चोपड़ा ने 'फोटोशॉप्ड बॉडी पार्ट' विवाद पर दिया ये करारा जवाब

लेकिन जब मीडिया ने कहा कि वह इस विवाद पर अपनी राय तो रख सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि सलमान ने जो कुछ भी कहा या वो करते हैं, उस पर जवाब देने का उनका कोई मलतब नहीं बनता है। फिर चाहे वो कोई विवाद हो या उनकी शादी का मसला। साथ ही उन्होंने याद दिलाया कि सलमान 50 साल के शख्स हैं, उन्हें पता है कि क्या कहना है और क्या नहीं।

अरबाज ने कहा कि हो सकता है कि सलमान का जवाब वाजिब नहीं था, लेकिन इस बात का अहसास खुद उन्हें हो गया है। उन्होंने आग्रह किया था कि उनके इस कमेंट को गलत तरीके से ना लिया जाए, लेकिन ऐसा ही हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता इस विवाद पर सलमान को माफी मांगनी चाहिए। हां, वह इस मुद्दे पर अपनी सफाई जरूर पेश कर सकते हैं।

सलमान खान विवाद से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी