इस वजह से AP Dhillon ने परफॉर्मेंस के दौरान तोड़ा था अपना गिटार, तीन दिन बाद किया खुलासा

सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) ने हाल ही में कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्मे किया था। इस दौरान सिंगर ने अपने एक से बढ़कर एक गाने गए थे और फैंस के सामने अपना गिटार तोड़ा था जिसे देख हर कोई हौरत में आ गया था। अब तीन दिन बाद एपी ढिल्लों ने इसके पीछे की वजह बताई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 17 Apr 2024 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 05:40 PM (IST)
इस वजह से AP Dhillon ने परफॉर्मेंस के दौरान तोड़ा था अपना गिटार, तीन दिन बाद किया खुलासा
AP Dhillon Post ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कैनेडियन और इंडियन सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं। इस विवाद का कारण सिंगर का कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्मेंस के दौरान गिटार को तोड़ना। तीन दिन पहले एपी ढिल्लों की यहां परफॉर्मेंस थी।

इस दौरान सिंगर ने परफॉर्मेंस खत्म कर अपना गिटार तोड़ा था, जिसे देख वहां मौजूदा लोग काफी हैरान हुए थे और सोशल मीडिया पर सिंगर की इस हरकत पर लोगों ने अपना काफी गुस्सा जाहिर किया था। अब तीन दिन बाद एपी ने इसके पीछे की वजह बताई है। उन्होंने जो कुछ भी उस दिन किया था वो सब अपने दोस्त और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के लिए था।

यह भी पढ़ें- AP Dhillon ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़के फैंस, दिलजीत दोसांझ को बता दिया उनसे बेहतर

सिद्धू मूसेवाला के लिए तोड़ा था गिटार

सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) ने इंस्टाग्रा पर फोटोज शेयर की है, जिसमें लिखा है जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला और कैप्शन में लिखा, "मीडिया नियंत्रित है और मैं नियंत्रण से बाहर हूं."। 

View this post on Instagram

A post shared by AP DHILLON (@ap.dhillxn)

एपी ढिल्लों के गानें

एपी ढिल्लों एक इंडो-कैनेडियन सिंगर और रैपर हैं। उन्होंने 'एक्सक्यूसेस', 'ब्राउन मुंडे', 'इंसेन', 'दिल नू', 'तेरे ते' जैसे कई गाने गाए हैं। वह एक प्रोड्यूसर भी हैं, जिन्होंने कई गाने बनाए भी हैं। वह दुनिया के पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं और कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हैं। बीते साल सिंगर का नाम एक्ट्रेस खुशी से जुड़ा था। उन्होंने अपने एक गाने में खुशी का जिक्र किया था, जिसके बाद से दोनों  के रिलेशन की अफवाह उड़ी थी। 

यह भी पढ़ें- AP Dhillon: 'जो चाहते हैं, हासिल कर सकते हैं', एपी ढिल्लों ने डॉक्युसीरीज के दर्शकों को दिया संदेश

chat bot
आपका साथी