अनुष्का की हमशक्ल की ऐसी डिमांड, बीच में आये विराट कोहली, यूजर्स ने किया ट्रोल

जूलिया को सांग ऑफ द ईयर और बेस्ट न्यू आर्टिस्ट कैटेगरी में ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है. अनुष्का शर्मा इन दिनों छुट्टियों पर हैं. अनुष्का और विराट ने अपने हॉलीडे की तस्वीरों को शेयर किया है.

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 10:01 AM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 04:14 PM (IST)
अनुष्का की हमशक्ल की ऐसी डिमांड, बीच में आये विराट कोहली, यूजर्स ने किया ट्रोल
अनुष्का की हमशक्ल की ऐसी डिमांड, बीच में आये विराट कोहली, यूजर्स ने किया ट्रोल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जी हां, अनुष्का शर्मा की हमशक्ल ने एक ऐसी डिमांड रख दी है कि शायद ही अनुष्का शर्मा उसे पूरा कर पायें. वैसे अनुष्का शर्मा से पहले उनके सारे फैन्स ने ही अनुष्का की हमशक्ल को ढेर सारी बातें सुना डाली है. हालांकि अब तक खुद अनुष्का ने उस सवाल के जवाब में कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन अनुष्का ने भी अपनी हमशक्ल जूलिया को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है.

जूलिया अमेरिकन सिंगर हैं. जूलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. जूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्विट किया है कि जिस पर वह ट्रोल हो गयी हैं. जूलिया ने दूसरे ट्विट पर लिखा है कि हम एक दूसरे को एक दिन के लिए रिप्लेस कर सकते हैं. इसके जवाब में अनुष्का ने लिखा है कि मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को खोजती रही हूं. हालांकि जूलिया अपने इस ट्विट पर ट्रोल हो गयी हैं.

OMG YES!! 😲 I've been looking for you and the remaining 5 of our dopplegangers all my life 😂 https://t.co/SaYbclXyXt

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) February 5, 2019

दरअसल, अनुष्का के फैन्स ने विराट कोहली को लेकर सारी बातें शुरू की हैं. लोगों ने जूलिया को कहा है कि क्या वह किंग विराट के साथ एक दिन बिताना चाहती हैं. ऐसा हो नहीं सकता. विराट औ अनुष्का ही एक दूसरे के साथ अच्छे दिखते हैं. कई लोगों ने उन्हें बिग नो कहा है कि उन्हें विराट को लेकर कोई लालच नहीं करना चाहिए. वह सिर्फ अनुष्का के ही हैं.

Best friend forever ❤️ pic.twitter.com/7YCskHYydl — Anushka Sharma (@AnushkaSharma) February 2, 2019

बता दें कि जूलिया को सांग ऑफ द ईयर और बेस्ट न्यू आर्टिस्ट कैटेगरी में ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है. अनुष्का शर्मा इन दिनों छुट्टियों पर हैं. अनुष्का और विराट ने अपने हॉलीडे की तस्वीरों को शेयर किया है. लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. जूलिया ने म्यूजिक वर्ल्ड में डेब्यू किया था. 

यह भी पढ़ें: क्या रणबीर कपूर से शादी करेंगी आलिया, ये है आलिया का जवाब

chat bot
आपका साथी