Anurag Kashyap Summoned: एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न मामले में अब फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन भेजा है और उन्हें हाज़िर होने के लिए कहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 01:31 PM (IST)
Anurag Kashyap Summoned: एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन
एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न मामले में अब फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन भेजा है और उन्हें हाज़िर होने के लिए कहा है। अनुराग को कल यानि गुरुवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि अनुराग ने साल 2013 में अपने यारी रोड आवास पर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। एक्ट्रेस अनुराग के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज करवा चुकी हैं। 

क्या है मामला : 

दरअसल,  अभिनेत्री का आरोप हैं कि उन्होंने (अनुराग) अपने यारी रोड आवास पर बुलाकर 2013 में उनका  यौन उत्पीड़न किया था। मीडिया इंटरव्यूज़ और सोशल मीडिया में आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री कुछ दिन पहले वर्सोवा पुलिस स्टेशन गयीं, जहां उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। उनकी शिकायत के आधार पर अनुराग पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ की गई। वैसे अनुराग भी अभीनेत्री के आरोपों पर जवाब दे चुके हैं। उन्होंने और उनकी वकील ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है।

Mumbai Police summons film director Anurag Kashyap (in file photo) asking him to appear at Versova Police station tomorrow at 11 am, in connection with the alleged  assault against actor Payal Ghosh. pic.twitter.com/JLnlgO6Pzb

— ANI (@ANI) September 30, 2020

एक्ट्रेस ने अपने लिए मांगी Y कैटेगरी सुरक्षा : मंगलवार यानी 29 सितंबर को पीड़िता ने मुंबई के गवर्नर भगत सिंह किशोरी से मुलाकात कर अपने लिए y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब से उन्होंने अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है तब से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। इससे पहले वो और उनके वकील नितिन सुतपुते ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से भी मुंबई में मुलाक़ात की थी।

Payal Ghosh Along with Her Lawyer Adv Nitin Satpute &Asso will visit to Hon. Governor @BSKoshyari at 12.30 pm on 29/9/2020 at Rajbhavan. Will Give Letter for Y Security to Payal Ghosh and Adv Nitin Satpute as their life is Under Threat. @pti @ani @CMOMaharashtra @AnilDeshmukhNCP— Adv Nitin Satpute ایڈوکیٹ نتن ستپوتے નિતિન સાતપુતે (@Nitin_Satpute) September 29, 2020

chat bot
आपका साथी