बिग बॉस 12 में होगी भजन संध्या, ये जो जा रहे हैं घर में

वह यह भी कहते हैं कि जब बिग बॉस 12 के घर में जाने के लिए बुलावा आया तो मैंने सोचा कि मैं क्या करूंगा लेकिन उसके बाद मुझे लगा कि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 05:21 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 10:56 AM (IST)
बिग बॉस 12 में होगी भजन संध्या, ये जो जा रहे हैं घर में
बिग बॉस 12 में होगी भजन संध्या, ये जो जा रहे हैं घर में

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 12 सीज़न इसी महीने से शुरू हो रहा है। इस बार भी आम आदमी से लेकर सेलेब्स इस शो में कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आयेंगे। कई नामों की चर्चा पहले से ही हो चुकी है और अब एक बड़ा नाम सामने आया है।

भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा इस बार के शो यानि बिग बॉस 12 में नज़र आएंगे। इस बारे में हुई बातचीत में अनूप जलोटा कहते हैं कि वह बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अनूप जलोटा ने यह भी कहा कि इस तरह का फैसला लेना उनके लिए बहुत ही मुश्किल काम था लेकिन उन्हें मुश्किल काम करना पसंद है। जिसके चलते उन्होंने यह तय किया है कि वह बिग बॉस 12 का हिस्सा होंगे। अनूप जलोटा आगे यह भी कहते हैं कि जब बिग बॉस 12 के घर में जाने के लिए बुलावा आया तो मैंने सोचा कि मैं क्या करूंगा लेकिन उसके बाद मुझे लगा कि मैं बिग बॉस 12 के घर में जाकर न सिर्फ लोगों से प्यार मोहब्बत से बातें कर हल निकालने का प्रयत्न करूँगा बल्कि भजन भी सुना कर लोगों का मन बहला लूंगा।

अनूप जलोटा ने कहा कि मेरे कैरियर को ही देख लीजिए। मैं चाहता तो फिल्मी गानों के माध्यम से बहुत ही सरलता से करियर बना सकता था लेकिन मैंने भजन को चुना जिनमें करियर बनाना बहुत ही मुश्किल काम है। बिग बॉस के घर में 3 महीने गुजारने को लेकर अनूप जलोटा कहते हैं कि वह बहुत ही व्यस्त व्यक्ति हैं। उनके कई सारे शेडूल हैं लेकिन अब देखते हैं कि वहां उनका रहने का अनुभव कैसा होता है। उस पर वह आगे की रणनीति तय करेंगे। इस मौके पर अनूप जलोटा ने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में रहते समय वह योग करेंगे और अपना वजन कम करने पर भी ध्यान देंगे। उनका भजन 'ऐसी लागी लगन...' आज भी काफ़ी फेमस है l 

बिग बॉस की हाल ही में गोवा में मीडिया लॉन्चिंग हुई थी लेकिन अभी तक इस बार के कंटेस्टेंट के बारे में कोई ख़ुलासा नहीं किया गया है। ये शो 16 सितंबर से शुरू हो रहा है। इस बार थीम विचित्र जोड़ियों की है। बताया जा रहा है कि सेलेब्स और कॉमनमैन की जोड़ियां बनाई जायेंगी। कुछ कंटेस्टेंट सिंगल घर के भीतर जाएंगे और बाद में सलमान वहीं उनकी जोड़ियां बनायेंगे। पिछली बार का शो भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकी शिल्पा शिंदे ने जीता था।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर भारती सिंह ने बता दी ये सच्चाई

chat bot
आपका साथी